लखनऊ : सबसे सस्ता डिजाइनदार आर्टिफिशियल ज्वैलरी   बाजार, यहां हमेशा रहती है झुमकों की सेल

0

 गड़बड़ झाला बाजार के एक दुकानदार ने बताया कि यहां पर 30 रुपए से झुमका मिलने लगता है और डिजाइन क्वालिटी के साथ रेट बढ़ता रहता है. इसके अलावा यहां पर हमेशा आए दिन सेल लगी रहती है

News Jungal Desk :लड़कियां अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देती हैं और ऐसी चीजों की खोज में रहती हैं जो उनके ऊपर अच्छी लगे । और लखनऊ का गड़बड़ झाला बाजार लड़कियों के लिए एक खजाना है । जहां वे अपनी पसंद के झुमके खोज सकती हैं, यहां की दुकानें एक से बढ़कर एक नए डिजाइन की ज्वैलरी और झुमकों से सजी होती हैं । जो लड़कियों को बहुत ही आकर्षित करते हैं । और सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी झुमके किफायती दाम में मिलते हैं ।

गड़बड़ झाला बाजार के एक दुकानदार ने बताया कि यहां पर 30 रुपए से झुमका मिलने लगता है और डिजाइन क्वालिटी के साथ रेट बढ़ता रहता है. इसके अलावा यहां पर हमेशा आए दिन सेल लगी रहती है, जिससे महिलाएं अपने बजट के अनुसार यहां से खरीदारी कर सकती हैं. इस बाजार में आर्टिफिशियल ज्वैलरी, चूड़ी जैसे अन्य लेडीज आइटम भी मिल जाते हैं.

महिलाओं का पसंदीदा बाजार
यहां पर खरीदारी करने वाली एक महिला ने बताया कि ये बाजार उनका पसंदीदा है. इस बाजार में उनको एक ही जगह में हर चीज मिल जाती है वो भी किफायती दाम में. यहां पर नए नए डिजाइन के झुमके और ज्वैलरी भी मिल जाती हैं, जो एक नजर में पसंद आ जाते हैं. इस लिए ये बाजार महिलाओं और लड़कियों के लिए काफी फेमस है.

ऐसे पहुंचे मार्केट
अगर आप भी अपने लिए या अपने प्रियजनों के लिए कुछ खास खरीदना चाहते हैं. तो लखनऊ के गड़बड़ झाला बाजार,अमीनाबाद को जरूर आएं. यहां पर आपको अपनी पसंद का हर सामान मिलेगा, वो भी बिना जेब खाली किए. आप चारबाग रेलवे स्टेशन से ऑटो कैब द्वारा आसानी से यहां पहुंच सकते हैं।

Read also :- Amarnath Yatra:भक्त हो जाएं तैयार! बालटाल बेस कैम्प से अमरनाथ यात्रा फिर शुरू

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *