आज सरेंडर कर सकता है अमृतपाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

0

कल से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि खालिस्तान समर्थक व अलगाववादी अमृतपाल सिंह तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सरेंडर कर सकता है। जिसे देखते हुए प्रदेश भर से पुलिस अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

News Jungal desk: खालिस्तान समर्थक और भगोड़े अमृतपाल सिंह के आज सरेंडर की अटकलें हैं। जहां एक ओर पंजाब में बैसाखी का त्योहार मनाया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर भगोड़े अमृतपाल सिंह के सरेंडर की अटकलों के बीच सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

खालिस्तान समर्थक व भगोड़े अमृतपाल सिंह के सरेंडर की अटलकों के कारण पुलिस ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। खासकर श्री हरिमंदिर साहिब के आसपास अर्ध सैनिक बल के जवान, पंजाब पुलिस की टीमें चप्पे चप्पे पर नजर रखे हुए हैं।

अलर्ट पर खुफिया एजेंसियां

खुफिया एजेंसियों के अधिकारी यहां से पल-पल की रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेज रही है। इसके साथ ही भगोड़े अमृतपाल सिंह के गांव जल्लूपुर खेड़ा और उसके आसपास सटे गांवों में भी खुफिया एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। गौरतलब है कि कल से ही इस प्रकार अटकलें लगाई जा रही थी कि खालिस्तान समर्थक व अलगाववादी अमृतपाल सिंह तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचकर सरेंडर कर सकता है। पुलिस की तरफ से उसकी गिरफ्तारी करने के लिए प्रदेश भर से पुलिस अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। इसी सुरक्षा का जायजा लेने के लिए डीजीपी गौरव यादव ने तलवंडी साबो का दौरा किया। गुरूवार को दूसरी बार डीजीपी गौरव यादव ने तलवंडी साबो का दौरा किया था। इससे पहले डीजीपी यादव सोमवार को भी तख्त श्री दमदमा साहिब में पहुंचे थे।

प्रदेश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वीरवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने कहा कि वह सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पहुंचे। प्रदेश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग सिर्फ शांति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आईएसआई के इशारों पर काम करने वालों को कतई नहीं बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अमृतपाल सिंह के सरेंडर को लेकर कहा कि शांति भंग करने की साजिश बरदाश्त नहीं की जाएगी।

Read also: रणबीर कपूर ने इस बात को माना है कि वे आलिया भट्ट के लिए एक बेहतरीन पति नहीं है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *