Avatar 2: लंदन में रखी गई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे लोग….

James Cameron की मोस्ट अवेटेड फिल्म Avatar 2, 16 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। लंदन में फिल्म रिलीज से पहले प्रेस मेंबर्स और क्रिटिक्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

Entertainment Desk: James Cameron की मोस्ट अवेटेड फिल्म Avatar 2, 16 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। लंदन में फिल्म रिलीज से पहले प्रेस मेंबर्स और क्रिटिक्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। वही रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ये फिल्म पहले पार्ट से कहीं ज्यादा बेहतर और बड़ी है। फिल्म में दिखाए विजुअल इफेक्ट्स और VFX को देखकर लोगों के होश उड़ जाएंगे। इसके अलावा वहां मौजूद क्रिटिक्स का कहना है कि बाकी फिल्म मेकर्स को जेम्स कैमरून की फिल्म मेकिंग से बहुत कुछ सीखना चाहिए।

फिल्म की हो रही जबरदस्त तारीफ
Avatar 2 को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ किए नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा कि ‘जेम्स कैमरून ने दिखा दिया कि फिल्म मेकिंग कैसे की जाती है।’ वहीं एक ने लिखा ‘मैंने टेक्निकल प्वाइंट ऑफ व्यू से इससे बेहतर फिल्म नहीं दिखी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘अवतार 2 अपने पहले पार्ट से कहीं बेहतर है और इमोशनल भी। मूवी मेकिंग से स्टोरी टेलिंग तक हर चीज कमाल की है।’

16 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दे कि Avatar 2, 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का पहला शो 16 दिसंबर को मिडनाइट 12 बजे से शुरू किया जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी स्टार्ट हो चुकी है। करीब दो हजार करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, VFX और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। ये ऑडियंस के लिए बिल्कुल नए अनुभव जैसा होगा। इस फिल्म को इंग्लिश और हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

पहले पार्ट ने 19 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था
Avatar फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ये अब तक के सिनेमाई इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने करने वाली फिल्म है। इसने पूरी दुनिया में लगभग 19 हजार करोड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म को रिलीज हुए 14 साल हो गए हैं, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म अभी भी टॉप पर है। इसमें सैम वाशिंगटन, जोई सल्डाना, स्टीफन लैंग जैसे एक्टर्स नजर आए थे। वही Avatar 2 में कुछ नए एक्टर्स की भी एंट्री हुई है, जिसमें टाइटैनिक फेम केट विंसलेट और क्लिफ कर्टिस भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Meta: कंपनी ने अमेरिकी सरकार को दी धमकी, अगर मीडिया बिल पास हुआ तो Facebook से हटा देंगे न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *