अरविंद केजरीवाल करेंगे तीन दिन का गुजरात दौरा, कार्यकर्ता सम्मेलन और जनसभा में होंगे शामिल…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे। आपको बता दें कि दिल्ली सीएम 6 ,7 और 8 जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे।

News jungal desk: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे। आपको बता दें कि दिल्ली सीएम 6 ,7 और 8 जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे। वहां केजरीवाल कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभा भी करेंगे। इसके अलावा जेल में बंद आप विधायक चैतर बसावा से भी मिलेंगे। इसके साथ ही चैतर बसावा के परिवार से भी मुलाकात करेंगे। 

उधर, आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि इसी बीच केजरीवाल के घर ईडी की टीम छापेमारी कर सकती है और उन्हे गिरफ्तार भी किया जा सकता है। बुधवार को दिल्ली सीएम को दिल्ली शराब घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना था।  ईडी ने केजरीवाल को तीसरा समन भेजा था फिर भी केजरीवाल एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं। केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए आप मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता जुटने लगे। 

वहीं, अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। गुरुवार की सुबह आप नेता आतिशी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट की। पोस्ट के अनुसार, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार की रात में लिखा कि उन्हें खबर मिली है कि गुरुवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय अरविंद केजरीवाल के घर छापा मारने वाला है। गिरफ्तारी भी हो सकती है। वहीं, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दावा किया है कि सीएम केजरीवाल के घर आज ईडी की छापेमारी हो सकती है। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

Read also: देश के 11 राज्यों में दिखा JN.1 वैरिएंट का कहर, कोविड टास्क फोर्स ने दिए दिशा-निर्देश…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *