Auraiya: घर के बाहर खेल रहे मासूम की तालाब में डूबने से हुई मौत, पुलिस को सूचना दिये बिना कर दिया अंतिम संस्कार…

0

गंभीर अवस्था में सभी परिजन राज को दिबियापुर सीएचसी में लेकर पहुंचे। जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।

News jungal desk: औरैया जिले में दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरी स्थित झोपड़ी में अकेले खेल रहा एक चार वर्षीय मासूम खेलते खेलते पास के तालाब में डूब गया। आसपास के लोगों ने फोन कर सूचना दी तो हड़बड़ाए परिजन घर पहुंचे। जिसके बास अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय परिजन पास के बाजार में कुछ सामान लेने गए थे। गांव उमरी में राज (04) पुत्र दीपक निवासी टूंडला, अपने मामा धीरज पुत्र राजकुमार की झोपड़ी में उसके साथ खेल रहा था। दोपहर लगभग 12 बजे धीरज, बच्चे राज की मां रजनी देवी गांव के पास में ही स्थित बाजार से कुछ सामान लेने गए थे।
लगभग एक घंटे बाद आसपास के लोगों ने फोन कर बताया कि राज झोपड़ी के पास में बने तालाब में डूब गया है। आनन फानन सभी परिजन गांव पहुंचे और बच्चे को तालाब से बाहर निकाला। गंभीर अवस्था में सभी परिजन राज को दिबियापुर सीएचसी में लेकर पहुंचे।
यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। थाना दिबियापुर के प्रभारी निरीक्षक मुकेश बाबू ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं मिली है। मामले की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी।

तीन वर्ष पहले हुई थी पती कि मौत अब बेटा खोया

गांव उमरी निवासी धीरज के अनुसार उसकी बहन रजनी की शादी टूंडला में दीपक के साथ हुई थी। वह एक कार चालक थे। दीपक की लगभग तीन वर्ष पहले भोपाल में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसलिए उसकी बहन रजनी इकलौते बेटे की देखभाल के लिए मायके उमरी में रहने चली आई थी। राज पास के प्राथमिक स्कूल में पढऩे जाता था। इकलौते बेटे की मौत के बाद रजनी बदहवास है।

Read also: Bigg Boss 17: 17 साल में पहली बार टूटेगा बिग बॉस का ये बड़ा नियम!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *