Jersey के प्रमोशन के बीच शाहिद कपूर बोले- ‘मीरा से पूछो मुझे क्यों चुना 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. शाहिद फिलहाल अपनी फिल्म जर्सी की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म जर्सी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. जर्सी में शाहिद ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया है. ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. प्रमोशन के दौरान शाहिद इंटरव्यूज़ भी दे रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत और उनसे शादी के बारे में खुलकर बातचीत की है.

एक यूट्यूबर से बातचीत के दौरान शाहिद कपूर ने फिल्म के बारे में चर्चा तो की ही साथ ही उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी के भी राज़ खोले. शाहिद ने कहा, “आपकी ज़िंदगी का सबसे अच्छा वक्त तब होता है जब आप दूसरों के बारे में सोचते हैं, यही शादी आपको सिखाती है…. मेरी अरेंज मैरिज हुई है. ये लव मैरिज नहीं थी और न ही ऐसा था कि दोस्त जो लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हों और साथ ज़िंदगी बिताने का फैसला लेते हों. दोनों में से कुछ नहीं था.” शाहिद कपूर ने बताया कि शादी से पहले मीरा राजपूत से वो 10 बार मिले थे.

मीरा से ही क्यों शादी की इस सवाल पर शाहिद कपूर ने कहा, “मैंने उन्हें नहीं चुना. बल्कि आपको शायद ये पूछना चाहिए कि उन्होंने मुझे क्यों चुना. मैं उनसे साढ़े 13 साल बड़ा हूं.” शाहिद कपूर ने बताया कि उनकी और मीरा की मुलाकात परिवार के ज़रिए हुई थी. उन्होंने कहा कि हम उसी वक्त से एक हो गए थे, जब हम पहली बार मिले थे और ये बस हो गया. ये होना ही था. जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो सोचता हूं ये कैसे हो गया.”

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. 5 साल की बेटी मीशा और तीन साल के बेटे ज़ैन की तस्वीरें अक्सर मीरा शेयर करती रहती हैं.

शाहिद कपूर फिलहाल अपनी फिल्म जर्सी की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. कबीर सिंह के बाद एक बार फिर शाहिद कपूर किसी साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती गर्मी के साथ गहराया बिजली संकट, उद्योगों और ग्रामीण क्षेत्रों में शुरू हुई कटौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *