आलिया ने सोशल मीडिया पर कई भाषाओं में शेयर किया अपनी बेटी का नाम, हो गई कमेंट की बरसात…..

24 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। बता दे कि उनकी बेटी का जन्म 6 नवंबर को हुआ था। इसे लेकर इंस्टाग्राम पर आलिया ने कहा कि उन्होंने….

Entertainment Desk: 24 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। बता दे कि उनकी बेटी का जन्म 6 नवंबर को हुआ था। इसे लेकर इंस्टाग्राम पर आलिया ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है, जिसके कई मायने हैं।

इस घोषणा के बाद आलिया के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने उन्हें हार्दिक संदेश भेजे है। वही रणबीर की चचेरी बहन, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने लिखा कि “राहा कपूर क्या मैं आपको पकड़ सकता हूं। इंतजार नहीं कर सकती। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि “भगवान राहा को आशीर्वाद दें।” और साउथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कमेंटकिया कि “भगवान सुंदर राहा को आशीर्वाद दें, ढेर सारा प्यार!”

इसके अलावा एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि “राहा नाम के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं, राहा, अपने शुद्धतम रूप में मतलब स्वाहिली में दिव्य पथ है, वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक कबीला है, बांग्ला में आराम व राहत, अरबी शांति में खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। उसके नाम के अनुरूप, पहले क्षण से ही हमने उसे थामा, हमने यह सब महसूस किया! शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू हुई है।”

आपको बता दे कि रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में मुंबई में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। वही इस कपल ने जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में उन दोनों को फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Moody’s ESG Solutions Rating: APSEZ को मिला पहला स्थान, 59 भारतीय कंपनियों में रही अव्वल…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *