औरंगाबाद: ईट भट्टा पर अपराधी मचा रहे तांडव, कई ट्रैक्टर फूंके

0

न्यूज़ जंगल डेस्क कानपुर ‘औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने एक ईंट भट्ठे पर जमकर उत्पात मचाया है. अपराधियों ने जहां दो ट्रैक्टरों में आग लगा दी वहीं मुंशी समेत तीन कर्मियों के साथ मारपीट कर उनके पास रहे पैसे भी छीन लिये. अगलगी की ये घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के अजनवा स्थित उषा ईंट भट्ठा की है जिसका संचालन गांव के ही सत्येन्द्र यादव ने बताया बदमाशों ने नक्सली संगठन टीपीसी के नाम पर एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमे बगैर अनुमति के ईंट भट्ठा को नहीं चलाने की हिदायत दी है, साथ ही सम्पर्क के लिये एक मोबाइल नंबर भी पर्चे पर लिखा हुआ है.

लेकिन भट्ठा मालिक सत्येन्द्र यादव इसे असामाजिक तत्वों की करतूत बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि नक्सलियों के नाम पर दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियों ने पर्चा छोड़ा है. मारपीट में घायल भट्ठा कर्मियों ने बताया कि 6 की संख्या में रहे अज्ञात अपराधी भट्ठा पर पहुंचे और मुंशी को जगाकर उससे पैसों की मांग की . पैसे देने में मुंशी जब आनाकानी करने लगा तब अपराधियों ने वहां खड़े ट्रैक्टरों में आग लगा दी जिसमें एक ट्रैक्टर पूरी तरह जल गया वहीं एक को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा

यह भी पढ़े फ्रेंच कार निर्माता सिट्रॉन अगले महीने भारत में अपनी नई कार सी3 लॉन्च करने को तैयार

उन्होंने वहां खड़े एक जेसीबी को भी आग के हवाले करने का प्रयास किया था मगर उसमें वो असफल रहे. कर्मियों ने बताया कि अपराधियों ने पैसे छीनने के बाद टीवी को भी लूट लिया था कर्मियों को चेतावनी देते हुए आराम से चलते बने. इधर घटना की सूचना पाकर मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार मौके पर पहुंचे और भट्ठा कर्मियों से बात कर अपराधियों की धर पकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है।इस मामले में एक को हिरासत में लिया गया है जिससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed