शाहिद कपूर की ‘नो फोटोग्राफी’ जैकेट में फैमिली के साथ एंट्री, बच्चों को देख फैंस हैरान

0

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग कप्ल्स में से एक हैं. दोनों में भले उम्र का फासला अधिक हो, लेकिन एक साथ दोनों परफेक्ट कपल लगते हैं. शाहिद भी हमेशा मीरा राजपूत की तारीफ करते नजर आते हैं.

दोनों पूरी तरह से फैमिली पर्सन हैं और दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. बुधवार को एयरपोर्ट पर मीशा और जैन भी लगभग सालों बाद नजर आए. इतने लंबे गैप के बाद दोनों जब पब्लिकली स्पॉट किए गए तो दोनों को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. जैन को शाहिद ने अपनी गोद में ले रखा था तो मीरा मीशा का हाथ थामे हुए थीं.

शाहिद कपूर ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से दूरी बनाए रखने को कहा. दोनों बच्चों को कार से लेकर निकले और शाहिद ने जैन को गोद में उठा लिया. इस दौरान, शाहिद कपूर ने जैकेट और शॉर्ट्स पहना हुआ था.

उनकी जैकेट पर ‘नो फोटोग्राफी’ लिखा हुआ था. उनकी इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. शाहिद कपूर के बच्चों के इतनी जल्दी बड़े हो जाने पर सभी हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है- ‘इनके बच्चे बड़ी जल्दी बड़े हो गए.’

ये भी पढे़ : उर्वशी रौतेला की ये ड्रेस हैं एक घर जितनी कीमती , जानिए कीमत

वहीं, एक और यूजर ने कहा है- अभी तो इनकी शादी हुई थी. बच्चे इतनी जल्दी बड़े भी हो गए. दरअसल लॉकडाउन और कोरोना काल में शाहिद और मीरा अपने बच्चों को लेकर बाहर नहीं निकले इसलिए लगभग डेढ़ सालों से उन्हें पब्लिकली क्लिक नहीं किया गया था.

अब ऐसे में जब वो इतने लंबे अरसे बाद क्लिक हुए तो लोगों को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *