रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया भट्ट का आया पहला रिएक्शन, लिख दी है ये बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि अभी तक इन लव बर्ड्स ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेशक से शादी की खबरों पर मुहर न लगाई हो, लेकिन हर तरफ सिर्फ इनकी वेडिंग के ही चर्चे हैं. आलिया वैसे तो रणबीर संग अपने रिलेशनशिप पर अक्सर खुलकर बोलती हुई नजर आती हैं, लेकिन उन्होंने भी शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है. अब हाल ही में आलिया भट्ट ने इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर जाने-माने यूट्यूबर निकुंज लोटिया ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, इस पर एक्ट्रेस भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाई. कुछ देर पहले ही निकुंज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के एक पॉपुलर सीन को रीक्रिएट किया गया है. यूट्यूबर निकुंज वीडियो में सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए कार के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कार के पीछे जो बैनर लगा हुआ है, उसपर लिखा है आलिया वेड्स रणबीर. इतना ही नहीं बल्कि यूट्यूबर ने वीडियो में रणबीर और आलिया की एक फोटो में खुद को रिप्लेस भी किया है. वीडियो इतना मजेदार है कि उसे देखे बिना आप नहीं रह पाएंगे.

ऐसे में आलिया भट्ट भी खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाईं. इस वीडियो पर आलिया ने कमेंट करते हुए लिखा- डेड. साथ ही एक्ट्रेस ने एक लॉफिंग इमोजी भी बनाई. ऐसे में अब लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि इस रिएक्शन के जरिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की शादी पर मुहर लगा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट और ऱणबीर कपूर 17 अप्रैल को सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें:- इमरान खान के समर्थन में लोगों का प्रदर्शन, पूर्व पीएम बोले- इतनी भीड़ कभी नहीं देखी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *