बनारसी अंदाज में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करते दिखें अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय पूर्वांचल के राजनीतिक दौरे पर हैं। अखिलेश यादव ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किए।

न्यूज जंगल डेस्क :- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Chairman Akhilesh Yadav) इस समय पूर्वांचल के राजनीतिक दौरे पर हैं,अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किए। बाबा विश्वनाथ से उन्होंने आशीर्वाद मांगा। 2 दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बनारसी अंदाज में दिखे।

बनारस की गलियों में उन्होने ने कचौड़ी और जलेबी के साथ चाय का आन्नद लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में सपा नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे, दरअसल बता दें कि उन्होने कहा कि आप कहीं भी उन्हें देख लें अगर कोई यहाँ आता है किसी भी जगह जाता है तो वो अपनी पुरानी हेरिटेज देखना चाहता है कि उनके पूर्वजों ने किस तरीके से संजोया था पूर्वजों की चीजों को हमें संरक्षण कर करके अगली पीढ़ी को और कैसे बेहतर करके देखे जाए ये हमारी जिम्मेदारी बनती है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार ( BJP government ) पर हमला बोलते हुए कहा कि माँ गंगा की सफाई कहाँ हुई और जिस नाव पर जिस शहर से निकले थे लोग अगर थ्री स्टार की कैटेगरी में वो शिव था तो क्या उसमें बाढ़ नहीं था? माँ गंगा की सफाई बिना और नदियों की साफ नहीं हो सकती गोमती नदी को साफ होना था इन्होंने सफाई रोकी है वरना नदी की सफाई (Cleaning) हो रही थी।

उन्होने कहा कि Gomti नदी को बर्बाद करने का जिम्मेदार कौन है? Yamuna नदी को बर्बाद करने का जिम्मेदार कौन है? ये BJP के लोग है जिन्होंने और नदियों (rivers) को बर्बाद किया है।

इन्वेस्टर्स समिट पर बोलते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि investment meet हो रही है हमें खुशी है कि investment आए। उन्होने कहा कि मैं बाबा से भी प्रार्थना करूँगा कि BJP के लोगों की कोई बात झूठी ना निकले मैं बाबा से एक बार फिर प्रार्थना करता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की कोई बात झूठी ना निकले, अगर उन्होंने ये कहा है कि बीस लाख करोड़ का investment आएगा तो मैं बाबा से कहूँगा कम से कम बीस लाख करोड़ में पाँच लाख इस काशी (Kashi ) को भी मिल जाए।

ये भी पढ़ें:-: बिग बॉस के घर में फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के हाथ लगेगा खतरों के खिलाड़ी, जाने कौन कौन मरेगा बाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *