बिग बॉस के घर में फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के हाथ लगेगा खतरों के खिलाड़ी, जाने कौन कौन मरेगा बाजी

0

Rohit Shetty Enters In Bigg Boss 16: सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में बस दो ही दिन बाकी हैं। लेकिन उससे पहले प्रियंका चाहर चौधरी सहित तीनो कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के जाल में फंसे नजर आए। दरअसल, रोहित शेट्टी ने नए खतरे के साथ घर में कदम रखा।

 न्यूज जंगल डेस्क :-बिग बॉस 16′ धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, दो दिन में ही ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले होने वाला है, जिसके जरिए दर्शकों को सीजन 16 का विजेत भी मिल जाएगा। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के खत्म होने से पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन की तैयारी शुरू हो गई है, इतना ही नहीं, नए खतरों के साथ रोहित शेट्टी ने ‘बिग बॉस 16’ में धमाकेदार एंट्री भी मारी है, उनकी एंट्री से जहां एक तरफ प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) सहित टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पर खतरा मंडरा रहा है।

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के प्रोमो वीडियो में नजर आया कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) घर में धमाकेदार एंट्री करते हैं। रोहित शेट्टी वीडियो में कहते नजर आए, “कहते हैं ना कि न होने से अच्छा है कि देर हो जाए। जितना अंधेरा इस वक्त कैमरा गली में है ना, इससे ज्यादा अंधेरा कंटेस्टेंट्स की आंखों के सामने आने वाला है जब मैं और आप मिलकर इन्हें खतरों का सामना करवाएंगे।वहीं बिग बॉस (Bigg Boss) भी कंटेस्टेंट्स के सामने ऐलान करते दिखाई दिये कि घर में बहुत बड़ा खतरा आ चुका है, इसलिए आप लोग गार्डन में आकर खड़े हो जाएं। 

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जिस हिसाब से शो को प्रमोट करने वहां गए हैं, वह टॉप 5 में से कुछ कंटेस्टेंट्स को शो का ऑफर भी दे सकते हैं। जहां कुछ लोग शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में देखने की इच्छा जाहिर करते दिखे। वहीं कुछ यूजर ने शालीन भनोट के लिए कामना की कि यह ऑफर उन्हें मिले। बता दें कि रोहित शेट्टी पहले भी ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में एंट्री कर चुके हैं और उन्होंने बातों-बातों में प्रियंका चाहर चौधरी  (Priyanka Chahar Choudhary) व शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को ‘खतरों के खिलाड़ी’ ऑफर किया था।

ये भी पढ़ें:-: valentine week में शाहरुख और काजोल  के फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, सिनेमाघरों में आज रिलीज होगी ये फिल्म

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *