चार राज्यों में जीत के बाद लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे  और जोरदार स्वागत किया.

बजट सत्र में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी के सदन में पहुंचते ही भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए.

Parliament Session Modi Modi slogans raised in Lok Sabha today after victory in four states watch video

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ; पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के सामने आने के बाद आज बजट सत्र के दूसरे चरण का पहला दिन है. सत्र की शुरूआत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. पीएम के सदन में पहुंचते ही भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए. संसद में पीएम मोदी का सांसदों ने जोर दार स्वागत किया जिसका उन्होंने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया. 

संसद में बैठे विदेश प्रतिनिधि भी इस मौके पर पीएम मोदी और इस पल को बेहद जिज्ञासा से देखते हुए दिखाई दिए. वहीं, इसी दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी मुस्कुराते हुए दिखे. दरअसल, पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर, उत्तराखंडड और पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने चार राज्यों में जीत हासिल की है. पीएम मोदी ने उस पल को बड़े खुशी दिखी ,इसी मोदी-मोदी’ के नारे लगाए. संसद में पीएम मोदी का सांसदों ने जोर दार स्वागत किया जिसका उन्होंने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया. चार राज्यों में जीत के बाद एक नया इतिहास रचा हैं गोवा चुनावों में 40 में से 20 सीटें बीजेपी के नाम दर्ज हुई और मणिपुर की 60 सीटों में से बीजेपी को 32 सीटों पर जीत मिली. वहीं, पंजाब में बीजेपी के हाथ केवल 2 सीटें ही लगी. 

उत्तर प्रदेश की बात करें तो प्रदेश की 403 सीटों में से बीजेपी को 255 सीटों पर जीत मिली. उत्तराखंड में बीजेपी ने 70 में से 47 सीटों पर अपना कब्जा बनाया. वहीं, गोवा चुनावों में 40 में से 20 सीटें बीजेपी के नाम दर्ज हुई और मणिपुर की 60 सीटों में से बीजेपी को 32 सीटों पर जीत मिली. वहीं, पंजाब में बीजेपी के हाथ केवल 2 सीटें ही लगी. 

यह भी पढ़ें- कौन संभालेगा उत्तराखंड की कमान? इस तारीख को होगा एलान! रेस में हैं ये नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *