ट्विटर और टेस्ला के बीच फंसे एलन मस्क ने बताया किससे करते हैं प्यार

दुनिया के अमीर लोगों में शामिल एलन मस्क ट्विटर खरीदने की इच्छा जाहिर करने के बाद लगातार चर्चा में हैं.ट्विटर की सौदेबाजी को लेकर चल रहे कायासों बाजार गर्म है और दूसरी तरफ टेस्ला के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

  न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि टेस्ला मेरे दिमाग में 24 घंटे और सातों दिन रहती है. ट्विटर की सौदेबाजी को लेकर चल रहे कायासों बाजार गर्म है और दूसरी तरफ टेस्ला के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई है. एलन मस्क ने ये बात ऐसे समय में कही है जब ट्विटर की सौदेबाजी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि मस्क ट्विटर डील को लेकर भटक गए हैं.

एलन मस्क ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक लड़का और दो लड़कियां हैं. एक लड़की को उसमें टेस्ला दिखाया है और दूसरी को ट्विटर और फोटो में लड़का एलन मस्क हैं. इसमें एलन मस्क टेस्ला का हाथ पकड़े हुए ट्विटर की ओर निहार रहे हैं.

नहीं देते ट्विटर पर ध्यान

उनका कहना है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं साफ कर दूं कि मैं अपने समय का 5 फीसदी से भी कम समय ट्विटर अधिग्रहण पर देता हूं. ये कोई रॉकेट साइंस नहीं है. कल गीगा टेक्सास था और स्टारबेस है. टेस्ला मेरे दिमाग में हमेशा रहती है. टेस्ला ने इस साल टेक्सास में नई कार फैक्ट्री खोली है और मस्क की रॉकेट कंपनी स्पेसएक्स बोका चीका में स्टारबेस नाम से एक साइट लॉन्च की है.’ इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए टेस्ला के 44 लाख शेयर बेच दिए थे और उसके बाद टेस्ला के शेयरों में भारी गिरावट देखने को मिली थी.

ट्विटर को 54.20 डॉलर प्रति शेयर पर खरीदने की पेशकश

एलन मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को 54.20 डॉलर प्रति शेयर की कीमत पर खरीदने की पेशकश की थी. हालांकि, शुक्रवार को मस्क ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने ट्विटर के अधिग्रहण की योजना अस्थाई रूप से टाल दी है, क्योंकि वह साइट पर मौजूद फर्जी अकाउंट की संख्या आंकने की कोशिशों में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें-ज्ञानवापी में शिवलिंग के दावे के बीच आज SC में होगी सुनवाई 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *