वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जम्मू-कश्मीर के लिए संसद मे पेश किया बजट

0

संसद के बजट सत्र का 2 चरण आज से शुरू हो रहा है, जिसमें विपक्ष सरकार को बढ़ती बेरोजगारी, युद्धग्रस्त यूक्रेन समेत अन्य कई मुद्धों पर सरकार को घेरने की कोशिश कर सकता है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू है, जिसमें विपक्ष सरकार को बढ़ती बेरोजगारी, कर्मचारी भविष्य निधि पर ब्याज दर में कटौती और युद्धग्रस्त यूक्रेन में फंसे भारतीयों की निकासी समेत कई मामलों पर सरकार को घेरने की कोशिश कर सकता है.

वित्त मंत्री ने पेश किया जम्मू-कश्मीर के लिए बजट

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जम्मू-कश्मीर के लिए बजट पेश किया.

कांग्रेस परिवारवाद से बाहर नहीं निकल सकती- भूपेंद्र यादवकेंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि, “कांग्रेस पार्टी कितना भी मंथन करे, वह परिवारवाद से बाहर नहीं निकल सकती. कांग्रेस राजा-महाराजाओं का रजवाड़ा है और कांग्रेस को इससे बाहर नहीं निकलना है. जनता ने इनको बाहर करने का मन बना लिया है. संसदीय बोर्ड उत्तराखंड पर जल्द निर्णय लेगा.”

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने आज दिल्ली दौरे के दूसरे दिन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात

अर्जुन राम मेघवाल ने बताया किस होगी चर्चा

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि, बजट सत्र का दूसरा चरण में मंत्रालय के जो डिमांड प्रोग्राम हैं उन पर चर्चा होगी और जम्मू कश्मीर के विषय पर फाइनेंशियल बिजनेस पर भी चर्चा होगी. आज BAC की बैठक है उसमें कौन सा मंत्रालय पहले लेना है वो तय किया जाएगा. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *