सत्येन्द्र जैन के बाद ,क्या मनीष सिसौदिया पर लटकी तलवार, केजरीवाल का BJP पर बड़ा आरोप

 केजरीवाल ने कहा है केंद्र सरकार ने ईडी की मदद से सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाया और अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई की तैयारी हो रही है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर आज सीधा प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने कहा है केंद्र सरकार ने Ed की मदद से सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनवाया और अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई की तैयारी हो रही है. केजरीवाल ने कहा कि मेरी पीएम मोदी से अपील है कि वह हमारे मंत्रियों को एक-एक करके नहीं, बल्कि एक साथ गिरफ्तार कराएं. हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता है.

क्या सिसोदिया के भी गिरफ्तारी? – सीएम केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ़्तार करने जा रही है. पता चला है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है.” उन्होंने कहा, ”मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं, आज़ाद भारत के इतिहास के शायद वे सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, मनीष जी ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है.’

सभी अच्छे काम चलते रहेंगे- सीएम केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं, वे होते रहेंगे उन्हें रोकना चाहते हैं. परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. सभी काम चलते रहेंगे.”

सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दें पीएम मोदी- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, ”मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए. सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर लें. आप एक एक मंत्री को गिरफ़्तार करते हैं, इससे जनता के कामों में बाधा होती है.”

सोमवार को हुई थी सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था. सत्येंद्र जैन को दिल्ली की एक अदालत ने नौ जून तक के लिए ईडीने हिरासत में लिया . ईडी ने इस साल अप्रैल में जैन के रिश्तेदारों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. 

यह भी पढ़ें- केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- वक्त पर CPR मिलने से बच सकती थी जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *