व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम प्रेमिका के केस दर्ज कराने पर

0

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : जैसलमेर में ‘लिव इन में रह रही महिला द्वारा कथित तौर पर जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराए जाने से अवसाद में आए व्यक्ति ने किया आत्महत्या . जिसकी मंगलवार को घटना के 13 दिनों के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. है महिला थाने की थानाधिकारी तेज करण परिहार ने बुधवार को बताया कि देवा गांव निवासी मृतक गोरधन राम माली (50) के खिलाफ करीब चार-पांच साल साल से ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही थी एक महिला ने महिला थाने में दो अगस्त को उसके साथ जबरदस्ती करने का केस दर्ज कराया था.

महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर गोरधन राम माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज हुआ था. उन्होंने बताया कि महिला की ओर से खुद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाये जाने के बाद अवसाद में आए गोरधन राम माली पचास ने तीन अगस्त को कोतवाली थाने के बाहर खुदपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई थी. उन्होंने बताया कि 70 प्रतिशत झुलसे गोरधन राम को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जोधपुर भेज दिया गया था.

जोधपुर में उपचार के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. परिहार ने बताया कि गोरधन राम माली ने पुलिस अधीक्षक को एक अगस्त को डाक के जरिए पत्र भेजकर आरोपी महिला और उसके भाइयों के खिलाफ चोरी व धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ेउत्तर प्रदेश के देवरिया में मुख्यमंत्री आवास योजना में बड़ा खेल सामने आया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed