दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट का इंजन फेल, पटना एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

0

इंडिगो की विमान संख्या 6e2433 का इंजन उड़ान भरने के साथ ही बंद हो गया था, जिसके बाद आननफानन में पटना एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी. जानकारी के अनुसार विमान को एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारा गया है. वहीं विमान के सभी पैसेंजर सुरक्षित हैं

News Jungal Desk :– इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां पर पटना एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी है. मिली जानकारी के अनुसार पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को तकनीकी खराबी के करारण इंडिगो की विमान संख्या 6e2433 की इमरजेंसी लेंडिंग हुई थी ।

विमान संख्या 6e2433 पटना से दिल्ली जा रही थी । इसी दौरान उड़ान भरते ही विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गयी थी जिसके कारण विमान को वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया था बताया जाता है कि इंडिगो की विमान संख्या 6e2433 का इंजन उड़ान भरने के साथ ही बंद हो गया था । और जिसके बाद आननफानन में पटना एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी थी ।

जानकारी के अनुसार इस तरह विमान की अचानक लैंडिंग से कुछ देर के लिए विमान में सवार सभी यात्री सहम गए थे । और , राहत की बात यह रही कि विमान को पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारा गया है । और वहीं विमान के सभी पैसेंजर सुरक्षित हैं. विमान पटना से दिल्ली के लिए उड़ी थी और इंजन में खराबी के कारण विमान को लेंडिंग कराई गई सभी यात्री भी सुरक्षित हैं और विमान के इंजन को ठीक करने के बाद रवाना कराया जाएगा । विमान के यात्रियों को तत्काल दूसरे विमान से भेजने की तैयारी की जा रही है ।

पटना एयरपोर्ट पर लगातार इस तरह की घटनाएं होती है । खासकर वर्ड हीटिंग के चलते भी कई बार विमानों को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है । विमान में 181 पैसेंजर के साथ साथ 8 क्रू मेंबर भी थे । 11 बजकर 40 मिनट तक सभी यात्री को दूसरे विमान से भेजने की तैयारी हो रही है ।

यह भी पढ़े : पटना : मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा कॉम्प्लेक्स में लगी आग, मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *