नूंह हिंसा के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन,कहीं पढ़ी गई हनुमान चालीसा,कहीं फूंका पुतला

0

दिल्ली, नोएडा, बिजनौर और मैनपुरी में प्रदर्शन हुआ है.गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में भी जोरदार प्रदर्शनकारी फूक रहे पुतला .

News Jungal Desk:– हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा ने देशभर में गंभीर मोड़ ले लिया है. देशभर में हिंदू वादियों संगठन का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.देश और प्रदेश की राजधानी में हिंसा violence के विरोध में लोगों का प्रदर्शन देखने को मिला है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में VHP और बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठनों का प्रदर्शन कर रहे हैं .दिल्ली, नोएडा, बिजनौर और मैनपुरी में प्रदर्शन हुआ है. गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में भी जोरदार प्रदर्शन किया गया. सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई.नोएडा में हिंदू संगठन के लोगों ने DM आवास को घेरने की भी प्लान में थे . नोएडा स्टेडियम में भी हिंदू संगठन के लोग इकट्ठा हो गये थे.

आज VHP और बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला.बता दें कि नूंह हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई. प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर कई शहरों में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया.

गाजियाबाद की बात करें तो नूंह में हुए बवाल के विरोध में प्रदर्शन हुआ.गाजियाबाद में हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. जिले में 3 स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया गया. शहर में VHP और बजरंग दल ने आक्रोश यात्रा निकाली.

यह भी पढ़े : पास नहीं आएगा आई फ्लू, ये आसान घरेलू उपायों का करें प्रयोग !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *