Adipurush: विवाद पर 100 करोड़ बढ़ा फिल्म का बजट, अब VFX पर नए सिरे से होगा काम….

0

इन दिनों डायरेक्टर ओम राउत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘Adipurush’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आदिपुरुष का टीज़र दशहरे के मौके पर ग्रैंड तरीके से रिलीज किया गया था। लेकिन ‘आदिपुरुष’ के टीजर टीज़र को लेकर हुआ विवाद……

Entertainment Desk: इन दिनों डायरेक्टर ओम राउत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘Adipurush’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आदिपुरुष का टीज़र दशहरे के मौके पर ग्रैंड तरीके से रिलीज किया गया था। लेकिन ‘आदिपुरुष’ के टीजर टीज़र को लेकर हुआ विवाद लॉन्च इवेंट से भी ज्यादा ग्रैंड था। फिल्म में रावण के लुक पर काफी बवाल हुआ।

अब ‘आदिपुरुष’ को लेकर दो बड़ी बातें सामने आ रही हैं। फली ये कि इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है और दूसरी ये कि ‘आदिपुरुष’ के VFX पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ था उसे नए सिरे से रीक्रिएट किए जाने की तैयारी मेकर्स ने की है। जानकारी के अनुसार फिल्म के VFX के लिए मेकर्स ने 100 करोड़ का एडिशनल बजट अलॉट किया है। जिससे इसका रिक्रिएशन पर काम कर विवादों से बचा जा सके। वही अब ऐसा कहा जाए सकता है कि ‘आदिपुरुष’ का कुल बजट अब 600 करोड़ के पार जा सकता है।

‘आदिपुरुष’ की बदलेगी रिलीज डेट
प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी कौशल की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब ओम राउत इस फिल्म में काफी बदलाव करना चाहते हैं, ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव संभव है। खबरों कि माने तो मेकर्स जल्द ही नई रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं। वही ऐसा माना जा रहा है कि ‘आदिपुरुष’ मई 2023 के लिए शेड्यूल हो सकती है।

विवादित लुक और VFX होंगे रीक्रिएट
रिपोर्ट की माने तो मेकर्स ने VFX के लिए ही नया बजट अलॉट किया है। रावण के रोल में सैफ अली खान और श्रीराम के रोल में प्रभास के सीन्स को री-शूट नहीं बल्कि सीन्स को रिक्रिएट किया जाएगा।

यह भी पड़े: अब सैलून बिजनेस में भी एंट्री करेंगे मुकेश अंबानी, नेचुरल्स सैलून एंड स्पा में 49% हिस्सेदारी की तैयारी….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *