Keshav Prasad Maurya: बोले – डेंगू के खिलाफ की जा रही है सख्त…

0

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadauria ने यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का वीडियो शेयर कर निशाना साधा है।

न्यूज जंगल डेस्क: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में डेंगू (dengue) का कहर बढ़ता जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का एक बयान सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल बता दें कि जिसमें वह डेंगू (dengue) के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं, इस पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि कहीं डेंगू (dengue) पर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार बुलडोजर चलवा दे

केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ऐसा बयान ,बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में डेंगू (dengue) के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं, इस बीच उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘डेंगू (dengue) के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है, दरअसल उसके लिए छिड़काव, दवा और बचाव की पूरी व्यवस्था की जा रही है, यूपी डिप्टी सीएम के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। सपा नेताओं ने भी उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

दरअसल बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने यूपी डिप्टी सीएम के बयान का वीडियो शेयर कर लिखा, ‘सख्त से सख्त कार्रवाई का मतलब। मंत्री जी अब क्या डेंगू (dengue) पर भी बुलडोजर चलेगा।’ सपा नेत्री रचना सिंह ने कमेंट किया कि यूपी डिप्टी सीएम डेंगू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। जल्द ही सरकार स्पेशल डेंगू फोर्स का गठन करेगी, अगर फिर भी डेंगू (dengue) पकड़ में नहीं आया तो एनकाउंटर का आदेश दिया जाएगा

सपा नेत्री जूही सिंह ने भी लिखा कि मंत्री जी डेंगू जिन्होंने फैलने दिया, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। ये बीमारी तेजी से फैल रही है, छापामार मंत्री जी भी कुछ करें। दरअसल राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) पर कटाक्ष कर लिखा गया कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार डेंगू (dengue) के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है, अगर फिर भी डेंगू (dengue) नहीं माना तो उसे जेल में बंद कर दिया जाएगा अन्यथा उसे बुलडोजर से रौंद दिया जाएगा।

लोगों ने भी लिए मजे?

जबकि बता दें कि पत्रकार प्रशांत श्रीवास्तव ने लिखा कि खुद डिप्टी सीएम बता रहे हैं कि डेंगू (dengue) के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है। प्रदेशभर के मच्छरों में इस बयान के बाद दशहत पैदा होने की उम्मीद है। उन्हें पता चलना चाहिए कि यूपी में एनकाउंटर और शख्त कार्रवाई काफी होती है, दरअसल बता दें कि रोहन सिंह नाम के एक यूजर लिखते हैं कि कहीं मच्छरों पर भी बुलडोजर चलवा दिया जाए। सुमित कुमार नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया – कल शाम से तो मच्छरों (mosquitoes) पर लाठीचार्ज की भी खबर आ रही है !

यह भी पढ़े:–आइए जानते हैं कि शनि देव की इस मार्गी अवस्था से किन-किन राशियों के लोगों को लाभ हो सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *