कोटा में नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या, थमने का नाम नहीं ले रहे सुसाइड के मामले…

राजस्थान के कोटा में एक और कोचिंग छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आया है। छात्र पश्चिम बंगाल निवासी है। वह बीते 1 साल से कोटा में रहकर मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट-यूजी की तैयारी कर रहा था।

News jungal desk: राजस्थान के कोटा में कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आपको बता दे कि अब आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है। कोटा में नीट की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। मृतक फोरिद हुसैन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले का रहने वाला था। वो शहर के वक्फ नगर इलाके में किराए के मकान में कमरा लेकर रहता था। देर शाम उसने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फोरिद की सुसाइड की खबर सुनकर उसे फांसी के फंदे से उतारकर निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने चेक कर मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है।

नीट की तैयारी कर रहा था फोरिद
दादाबाड़ी थाना सीआई राजेश पाठक ने बताया कि फोरिद किराए के मकान में रहकर निजी कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा था। उस मकान में अन्य भी बच्चे रहते हैं। शाम तक उसको बच्चों ने देखा था। फिर रात 7 बजे तक वो कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके दोस्तों ने आवाज लगाई। लेकिन फोरिद ने गेट नहीं खोला, जिसके बाद इसकी सूचना मकान मालिक को दी गई। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि फोरिद ने 5 से रात 7 बजे के बीच फांसी लगाई है। फिलहाल, सुसाइड के कारण सामने नहीं आए है, इधर परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

Read also: उपराष्ट्रपति धनखड़ ने पीएम मोदी को बताया आज का युगपुरुष,भड़के संजय राउत, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *