ब्रिटनी स्पीयर्स के प्रति जुनूनी व्यक्ति ने उसके जैसा दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी पर 100,000 डॉलर से अधिक खर्च किए

News jungal desk:– हाल ही में एक युवक की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर बड़े-बड़े धोखा बैठते हैं कि ये ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) तो नहीं। हालांकि ऐसे उदाहरण एक ढूंढेंगे ताे सैकड़ों-हजारों की गिनती में मिल जाएंगे, लेकिन फिलहाल बात कर रहे हैं इस नकली ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) की हकीकत पर है। दरअसल, ब्रायन (brian) रे नामक यह शख्स अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (American singer Britney Spears) का बहुत बड़ा फैन है और इसी के चलते यह ब्रिटनी (Britney) जैसा दिखने की चाहत रखता है।

पता चला है कि कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में रहने वाले 35 साल के ब्रायन रे नामक युवक ने ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) जैसा दिखने के लिए बोटोक्स ट्रीटमेंट पर एक करोड़ रुपए से ज्यादा रकम खर्च कर डाली। इस बात में कोई दो राय नहीं कि अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के दुनियाभर में लाखों प्रशंसक हैं। इन्हीं में से एक नाम ब्रायन (brian) रे का भी है। हालांकि जरूरी नहीं है कि इस तरह के बहुत सारे मामले बिगड़ भी जाते हैं, लेकिन फिलहाल लगभग सफल हो चुका यह मामला खासा चर्चा में है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रायन (brian) रे के दिल-ओ-दिमाग पर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) जैसा दिखने का जुनून इस कदर सवार है कि वह अब तक न सिर्फ अपनी नाक और कान की, बल्कि गालों, बालों और आंखों की 100 से ज्यादा सर्जरी करा चुका है। ब्रायन (brian) ने लेजर से अपने बाल हटवाए हैं और अपनी पलकें ऊपर उठवाई हैं, ताकि उसकी आंखें ब्रिटनी की तरह बड़ी और खूबसूरत दिखें। इसके अलावा उसके गालों में इंजेक्शन भी लगे हुए हैं।

ब्रायन (brian) का कहना है कि वह दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा ब्रिटनी को पसंद करता है, वह उनसे प्रेरित है और उन्हीं के जैसा दिखने की हसरत रखता है। यही वजह है कि उसने खुद की सर्जरी कराने का फैसला लिया। 35 साल के ब्रायन (brian) की मानें तो उसने 17 साल की उम्र में पहली बार सर्जरी करवाई थी और इसमें उनकी मां ने भी उनका पूरा साथ दिया था। उस वक्त इस सर्जरी पर 22 हजार पाउंड यानी 22 लाख रुपए से ज्यादा खर्च हुए थे। फिलहाल उसकी शक्ल ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) से 99.9 प्रतिशत मेल खाती है, अभी भी इलाज चल रहा है। यह तब तक कराता रहेगा, जब तक वह हू-ब-हू ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) की तरह न दिखने लग जाए।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss: वीकेंड का वार में होने जा रही Sohail और Arbaaz की धमाकेदार एंट्री!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *