Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Kurukshetra: दंपती का हुआ था झगड़ा, नाराज मां ने दो बच्चों को जहर देकर खुद की आत्महत्या…

Kurukshetra: दंपती का हुआ था झगड़ा, नाराज मां ने दो बच्चों को जहर देकर खुद की आत्महत्या…

महिला ने अपने दोनों बच्चों की जहर खिलाकर खुद भी जहर निगल लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद घर पहुंचे पति ने पत्नी और बच्चों को मृत देखकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

News jungal desk: कुरुक्षेत्र के गांव शांति नगर (कुरड़ी) गांव में एक महिला ने अपने दोनों बच्चों की जहर खिलाकर खुद भी जहर निगल लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद घर पहुंचे पति ने पत्नी और बच्चों को मृत देखकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त रीना 30, रिया साढ़े 3 साल और क्रियास डेढ़ साल के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से तीनों शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। घटना सुबह करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। 

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक
जानकारी के मुताबिक घटना से पहले राकेश और रीना का किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। झगड़े के बाद राकेश घर से बाहर चला गया था। बाद में राकेश घर आया तो उसकी पत्नी व बच्चे की मौत हो चुकी थी। उनको मृत देखकर राकेश ने भी फंदा लगाकर लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, मगर उसे अन्य परिजनों में बचा लिया। राकेश को तुरंत एलएनजेपी अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया।
थाना झांसा प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लिया है। राकेश से पूछताछ के बाद ही वजह सामने आएगी।

Read also:  जुए में रकम हारने से था आहत, ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *