Ghazipur: छत पर सो रहे मजदूर पर किया सिलबट्टे से हमला, 11 बार किया वार, इलाज के दौरान हुई मौत…

गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद नई बस्ती में एक मजदूर की 11 बार सिलबट्टे से वार कर हत्या कर दी गई। घटना सीसीटीवी में कैद है। निर्मम हत्याकांड का कारण साफ नहीं है। तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

News jungal desk: गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद नई बस्ती में एक मजदूर की 11 बार सिलबट्टे से वार करके हत्या कर दी गई। हालाकि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। निर्मम हत्याकांड का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है । तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे और जायजा लिया। 

सकलेनाबाद नई बस्ती निवासी संजय राजभर (45) मजदूरी करता था। परिवार के लोगों के मुताबिक वह रोज की तरह खाना-पीना खाकर छत पर सोने के लिए चला गया। उसके बाद देर रात घर के मुख्य दरवाजे से घुसे एक शख्स ने सिलबट्टे से उसके सिर पर वार करना शुरू कर दिया। हालाकि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

फुटेज में शख्स 11 बार सिलबट्टे से सिर पर वार करते हुए नजर आ रहा है। साथ ही घर से बाहर आने और बाइक से जाते हुए भी नजर आ रहा है। फुटेज के आधार पर पुलिस संबंधित आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं, परिवार के लोग घटना स्थल पर चीख-पुकार सुनकर दौड़े और आनन-फानन रात में ही उसे जिला अस्पताल ले गए ।

जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह शव लेकर परिवार के लोग घर पहुंचे। सूचना मिलते ही सीओ गौरव कुमार गांव पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मामले में त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

Read also: अरब सागर में चक्रवात तूफान ‘तेज’ का खतरा, IMD ने जारी कर दिया अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *