ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 6 मंजिला बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग, 24 परिवारों को बचाया गया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शाहबेरी में हुई इस घटना के बाद फिलहाल सभी बिल्डिंग के रेजिडेंट्स सुरक्षित हैं. इस घटना में किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शाहबेरी की एक 6 मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई है आग में लोगों के फंसे होने की सूचना पर एडीशनल CP आरएस छबि, डीसीपी, एडीसीपी, सीएफओ सहित पुलिस कर्मी और फायर कर्मी मौके पर पहुंचे है और 6 मंजिला बिल्डिंग के बेसमेंट में आग लगी थी फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है और कोई जनहानि की सूचना नहीं है. बिल्डिंग के सभी तल्लों पर मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और बेसमेंट में किन कारणों से आग लगी थी, इसकी पड़ताल में फायर विभाग जुटा हुआ है ।

एडीशनल CP मौके पर पहुंचे

शुरुआती सूचना मिलते ही अफसर अलर्ट हुए, इसके अलावा फायर टेंडर भी मौके पर पहुंच गए है एक तरफ आग बुझाने का काम किया जा रहा था तो दूसरी तरफ रेस्क्यू का काम तेजी से किया जा रहा था । एडिशनल CP लॉ एंड ऑर्डर ने खुद सीढ़ियों से चढ़कर किसी के भी आग में न फंसे होने को सुनिश्चित किया है और रेस्क्यू ऑपरेशन को मॉनिटर किया. फिलहाल सभी बिल्डिंग के रेजिडेंट्स सुरक्षित हैं. एडीशनल CP लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि आग किन कारणों से लगी है, उसका पता लगाया जा रहा है. कोई जनहानि नहीं हुई है और इसके अलावा उन्होंने फायरकर्मियों की तारीफ भी करी है ।

यह भी पढ़ें : Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या, बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *