कांग्रेस दिग्गज नेता बोले 2023 में पता चलेगा भारत जोड़ो यात्रा से कितना फायदा हुआ

न्यूज जंगल डेस्क :- राहुल गांधी (rahul gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज मध्य प्रदेश में आखिरी दिन है, राहुल गांधी आज आगर-मालवा जिले में चल रहे हैं, प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े नेता राहुल के साथ शामिल हैं। दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (laxman singh) भी आज यात्रा में शामिल हुए, इस दौरान उन्होंने राहुल के साथ कदमताल भी की, वहीं राहुल की यात्रा को लेकर लक्ष्मण सिंह (laxman singh)ने बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा प्रदेश के सियासी गलियारों में हो रही है।

2023 में पता चलेगा यात्रा से कितना फायदा हुआ..

बता दें कि राहुल गांधी (rahul gandhi) ने आज आगर-मालवा जिले के महुड़िया से यात्रा की शुरुआत की आज यात्रा मध्य प्रदेश राजस्थान बॉर्डर पर पहुंच जाएगी, जहां राजस्थान में यात्रा का स्वागत होगा? अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह भी आज भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि राहुल की यात्रा से कांग्रेस को कितना फायदा होगा यह तो 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पता चलेगा।

सिर्फ यात्रा निकालने से कुछ नहीं होगाः लक्ष्मण सिंह

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने कहा कि ”वह यात्रा को लेकर पहले भी कह चुके हैं और अब भी कह रहे हैं कि केवल यात्रा यात्रा निकालने से कुछ नहीं होगा। अगर अच्छे परिणाम चाहिए तो यात्रा निकालने के साथ-साथ बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना होगा, तभी कुछ फायदा होगा, उन्होंने कहा कि (2023) में विधानसभा चुनाव होने हैं, दरअसल बता दें कि ऐसे में (2023) में ही पता चलेगा कि राहुल की यात्रा से कांग्रेस को कितना फायदा हुआ, बता दें कि लक्ष्मण सिंह पहली बार यात्रा में शामिल हुए हैं, इससे पहले तक वो यात्रा में शामिल नहीं हुए थे? बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि केवल यात्रा निकालने से कुछ नहीं होगा, हमें बूथ को भी मजबूत करना होगा?

MP में राहुल की यात्रा का आज आखिरी दिन

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज आखिरी दिन था, राहुल गांधी (rahul gandhi) ने 12 दिनों तक प्रदेश में यात्रा की है, बुरहानपुर जिले से उनकी यात्रा की मध्य प्रदेश में एंट्री हुई थी, जबकि आगर-मालवा जिले में उनकी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आखिरी पड़ाव रहेगा, राहुल गांधी (rahul gandhi) ने इस दौरान कई धार्मिक स्थलों पर दर्शन किए, जबकि कई लोगों से मुलाकात भी की। राहुल गांधी (rahul gandhi) के साथ इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस के तमाम नेता भी मौजूद रहे? लेकिन आखिरी दिन लक्ष्मण सिंह का बयान प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है

दरअसल बता दें कि वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के समान नागरिक संहिता लागू करने वाले बयान पर भी लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ”सीएम शिवराज (CM Shivraj) पिछले 15 सालों से क्या कर रहे थे, तब उन्हें इस बात की याद नहीं आई कि समान नागरिता लागू करनी चाहिए, चुनावी साल में इसकी याद क्यों आ रही है।

ये भी पढ़ें:-:Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या, बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *