Kanpur Weather: मौसम को लेकर CSA ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

0

Kanpur Weather: CSA के मौसम वैज्ञानिकों ने 24 घंटे के अंदर Kanpur सहित 15 जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई है।

News Jungal Desk:– उत्तर प्रदेश में मौसम लगातार अपनी चाल बदल रहा है। CSA के मौसम विभाग की ओर से जारी किए ताजा अपडेट के अनुसार अगले 24 घंटे में कानपुर सहित 15 जिलों में भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है। इस दौरान तेज आंधी के साथ तेज बारिश की संभावना जताई गई है।

सीएसए (CSA) के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिकों की माने तो Kanpur सहित उत्तर प्रदेश के 15 जिलों में अगले 24 घंटे में अतिवृष्टि यानी भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा 21 जिलों में तेज बारिश का अनुमान है। मौसम वैज्ञानिकों ने भारी बारिश के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

सीएसए (CSA) के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिकों ने सूचना जारी करते हुए बताया है कि जालौन, कानपुर नगर, कानपुर देहात, कन्नौज, फतेहपुर, लखीमपुर खीरी, फिरोजाबाद, आगरा, औरैया, इटावा, अयोध्या, गोंडा, बस्ती, बाराबंकी, उन्नाव में भारी बारिश के साथ साथ ओलावृष्टि हो सकती है। इस साथ ही महोबा, औरैया, बांदा, प्रयागराज, जौनपुर, प्रतापगढ़, अमेठी, गोंडा, जालौन, अमरोहा, हापुड़, बुलंदशहर, अलीगढ़, कासगंज, बागपत, मुरादाबाद, शामली, गौतमबुद्घनगर, संभल, मथुरा, सहारनपुर में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Read also: सपा विधायक इरफान के असलहा का लाइसेंस हुआ निलंबित,रिवाल्वर और बंदूक भी हुई जब्त

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed