माफिया अतीक अहमद का खास नफीस बिरयानी पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

0

प्रयागराज पुलिस की 22 नवंबर की रात माफिया अतीक अहमद के गुर्गों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान गुर्गों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो एक एक गुर्गे के पैर में गोली लगी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि, दूसरा गुर्गा फरार हो गया.

News jungal desk :माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी को प्रयागराज पुलिस ने 22 नवंबर की रात मुठभेड़ के बाद यहां गिरफ्तार कर लिया है प्रयागराज पुलिस ने बताया कि 22 नवंबर की रात दो बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर जाते हुए जांच के दौरान नवाबगंज थाना अंतर्गत आनापुर चौकी के पास पुलिस बलों पर गोलीबारी की है । और बदमाशों का पीछा करने पर कुछ दूरी पर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब रहा है । घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी बताया है ।

उमेश पाल हत्याकांड में सह आरोपी मोहम्मद नफीस पर प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था । और पुलिस द्वारा आरोपी को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल की हत्या मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी . और इस हत्या में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार मोहम्मद नफीस की थी और वह काफी दिनों से फरार था ।

Read also :राजौरी में आतंकियों से फिर मुठभेड़ शुरू, शहादत का बदला लेने उतरी सेना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed