टाइगर और पठान को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने जा रहा है YRF, आमने-सामने दिखाई देंगे…

वाईआरएफ सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर एक बिग बजट फिल्म बनाने जा रहा है। इस फिल्म में दोनों स्टार्स एक दूसरे के आमने-सामने दिखाई देंगे।

 न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं, अभी हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में साथ नजर आए थे, इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का छोटा सा लेकिन दमदार रोल था, इसके बाद अब दोनों फिल्म ‘टाइगर 3’ में साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है, इसी बीच एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसे जानने के बाद सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख के फैंस खुश हो जाएंगे। वाईआरएफ इन दोनों को एक फिल्म में लीड रोल में लाने के तैयारी कर रहा है। 

शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा किया गया है। इस फिल्म से पहले सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देगी जो 10 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) की लीड रोल वाली इस फिल्म का आपको कितना इंतजार है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है। लेकिन टाइगर 3 की रिलीज से पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस गदगद हो जाएंगे। दरअसल बता दें कि वाईआरएफ इन दोनों स्टार्स को एक फिल्म में साथ लेकर आने वाला है। इस बार दोनों फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की बेसिक कहानी फाइनल हो गई है। इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़े हुए नजर आएंगे। यानी ये फिल्म पठान बनाम टाइगर होने जा रही है,ये ठीक वैसा ही होगा जैसा मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स (Universe) में देखने को मिलता है। 

ये भी पढ़ें:-: अब SBI से मिलेगा महंगा लोन, देखें- कितनी बढ़ी ईएमआई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *