बदायूं में हादसा: बारिश की चपेट में आई झोपड़ी की कच्ची दीवार, नीचे दबकर हुई किसान की मौत…

0

पिछले कई दिनों से हो रही जोरदार बारिश अब आफत बनने लगी है। कादरचौक क्षेत्र के गांव भूड़ा में मंगलवार सुबह बारिश के दौरान मिट्टी की दीवार गिर गई, जिसकी चपेट में आकर किसान अनोखेलाल की दर्दनाक मौत हो गई। 

News jungal desk: बदायूं के कादरचौक क्षेत्र में मंगलवार सुबह बारिश के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। गांव भूड़ा में झोपड़ीनुमा कच्चे मकान की दीवार गिरने से 65 वर्षीय किसान अनोखेलाल की मौत हो गई। सुबह करीब 7 बजे अनोखेलाल झोपड़ी में लेटे हुए थे। उस दौरान हल्की बारिश हो रही थी, तभी अचानक कच्ची दीवार गिर गई। 

मिट्टी की दीवार के नीचे किसान दब गए। उनके साथ एक बाइक और अन्य सामान भी दब गया। हादसा होते ही वहाँ पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। उन्होंने दीवार का मलबा हटाकर किसान को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया। 

बताया जा रहा है कि किसान अनोखेलाल के चार बेटे हैं। वह अंदर घर में मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने घर के सामने ही कच्ची मिट्टी की दीवार बनाकर उस पर झोपड़ी डाल रखी थी। अनोखेलाल उसी में रहते थे। उनके अलावा झोपड़ी में कोई और व्यक्ति मौजूद नहीं था। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश की वजह से मिट्टी की दीवार गिरने से हादसा हुआ है। 

Read also: नई संसद में कर्मचारियों की बदलेगी वेशभूषा,शर्ट पर कमल का फूल, सिर पर मणिपुरी टोपी,ऐसा होगा लुक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed