जमीनी विवाद को लेकर फरसे से काटकर की युवक हत्या

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर घाटमपुर में पट्‌टे की जमीन की रंजिश को लेकर युवक की चापड़ से काटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह चारपाई पर खून से लथपथ शव मिला। सूचना पर घाटमपुर पुलिस जांच-पड़ताल करने में जुट गई। पुलिस ने हत्या में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है।

चारपाई पर सोते समय उतारा मौत के घाट
पतरसा निवासी सर्वेश कुमार (35) रंजीतपुर गांव में रामगिरी उर्फ रामदास साधु की कुटिया में रहता था। रामगिरी ने बताया कि बुधवार रात को वह कुटिया में सो गए थे। जबकि सर्वेश बाहर चारपाई पर सो रहे थे। सुबह सोकर उठे तो सर्वेश का शव चारपाई पर पड़ा मिला। सर्वेश के सिर, गर्दन और चेहरे पर चापड़ से हमला कर हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही घाटमपुर थाना प्रभारी राम अवतार फोर्स के साथ जांच करने मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि जिस जमीन पर कुटिया बनी है, वह पट्‌टे की है। जमीन को लेकर रामगिरी और गांव के मुंशीलाल का मुकदमा चल रहा है।

ये भी देखे: टिम पेन नहीं हुए फिट तो पैट कमिंस कप्तानी के लिये तैयार

अन्य एंगल पर भी जांच कर रही पुलिस
थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि जमीन के साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी हत्याकांड की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में उन्हें कई अहम साक्ष्य भी मिले हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेंगे। संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *