सफ़र में सांड तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो…अखिलेश यादव का योगी पर तंज.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ”सफ़र में सांड तो मिलेंगे… जो चल सको तो चलो…बड़ा कठिन है यूपी में सफ़र, जो चल सको तो चलो!’

Akhilesh Yadav on stray animal Issue

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आवारा पशुओं के मुद्दे पर योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने सफर के दौरान सामने आए सांड का वीडियो ट्वीट कर लिखा, ”सफ़र में सांड तो मिलेंगे… जो चल सको तो चलो…बड़ा कठिन है यूपी में सफ़र जो चल सको तो चलो!”

अखिलेश यादव आज सीतापुर के दौरे पर थे. उन्होंने यहां पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा के भाई, स्वर्गीय महेंद्र वर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार के शोक संतप्त सदस्यों से मिलकर संवेदना जताई.

बता दें कि हालिया विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव लगातार आवारा पशुओं का मुद्दा उठा रहे थे. आज ही समाजवादी पार्टी ने सांड के हमले में किसान की मौत से जुड़ी खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ”खेत में चारा काटने गया किसान, मिली मौत. पीलीभीत के ककरौआ गांव में सांड के हमले से किसान की मृत्यु अत्यंत दुखद! शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना, आर्थिक सहायता हेतु मुआवजा दे सरकार.”

बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत हासिल करने में सफल रही है. बीजेपी ने 403 में से 255 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं समाजवादी पार्टी को 111 सीटों पर सफलता मिली है.

अपनी हार पर अखिलेश यादव ने आज फिर कहा कि “जो चुनाव हुआ है उसमें समाजवादियों की नैतिक जीत हुई है. समाजवादी कार्यकर्ताओं और नेताओं के संघर्ष और जनता के सहयोग से समाजवादी पार्टी बढ़ रही है और बीजेपी घटी है”

यह भी पढ़ें ; कश्मीरियों के पलायन को लेकर अब छिड़ी सियासी रार, कांग्रेस का बीजेपी पर वार .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *