प्रेमी और भाई संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान के श्रीगंगानगर में हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी और भाई की मदद से अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी महिला और प्रेमी फरार चल रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. मामला श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के रूपावाली जोहड़ी का बताया जा रहा है. दरअसल लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के डूंगरसिंहपुरा निवासी कृष्ण लाल नायक की पत्नी सुलोचना नायक पिछले 8 सालों से अपने पति से अलग राजू बावरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. हाल ही में लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के रूपावाली जोहड़ी में लोगों ने कृष्ण लाल नायक का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को नायक के शरीर पर चोट के निशान दिखे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान कृष्ण लाल नायक के बेटे ने मोहन ने बताया कि उसकी मां पिछले कई सालों से राजू बावरी के साथ रहती है. इसी बात को लेकर कृष्ण लाल नायक और उसकी पत्नी सुलोचना के बीच विवाद बना रहता था. मृतक के बेटे ने अपनी मां के प्रेमी राजू और भाई दौलतराम के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी करना शुरू की. हालांकि आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

साजिशन हत्या के लगाए आरोप
पुलिस को दी शिकायत में मृतक कृष्ण लाल नायक के बेटे ने मां सुलोचना और उसके प्रेमी राजू और मामा दौलतराम के खिलाफ बेरहमी से हत्या के आरोप लगाए हैं. बेटे मोहन ने बताया कि उसके पिता और मां का अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसी के चलते वह परेशान रहता था. इसी कारण सुलोचना ने कृष्ण कुमार नायक को रास्ते का हटाने के लिए अपने प्रेमी और भाई की मदद से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े : लापरवाही की हदें पार: हाथ की जगह किया पैर का ऑपरेशन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *