Jhansi crime: महिला की हुई संदिग्ध हालत में मौत, 7 महीने से थी गर्भवती, मायके वालों ने हत्या के लगाए आरोप…

पोस्टमार्टम के दौरान महिला के सिर पर चोट का निशान मिले हैं। मायके वालों ने मारपीट की आशंका जताई है, जबकि पति का कहना है बाथरूम में गिरने से लगी चोट के चलते उसकी जान चली गई।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के झांसी के प्रेम नगर के ईसाई टोला मोहल्ले में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान उसके सिर पर चोट का निशान भी मिला हैं। इसके साथ ही मायके वालों ने मारपीट की आशंका जताई है, जबकि पति का कहना है बाथरूम में गिरने से लगी चोट के चलते उसकी जान चली गई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आपको बता दे कि ईसाई टोला निवासी रामश्री (38) अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। वह पिछले सात महीने की गर्भवती थी। उसका पति हर प्रसाद प्राइवेट फैक्टरी में काम करता है। पति हर प्रसाद के मुताबिक, मंगलवार रात को वह खाना खाकर ऊपर वाले कमरे में सोया था। उसकी पत्नी रामश्री और बेटी नीचे वाले कमरे में सो रही थी। बुधवार सुबह करीब 4 बजे रामश्री  बाथरूम गई थी। वहां पांव फिसल जाने से वह गिरकर बेहोश हो गई। 

बेटी ने यह बात उसे बताई। इसके बाद परिवार के लोग रामश्री को अस्पताल लेकर पहुंचे। बुधवार सुबह उपचार के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही रामश्री के मायके वालों का कहना है कि परिवार में अक्सर मारपीट होती थी। मारपीट की वजह से रामश्री को चोट आई और उसकी मौत हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी रामश्री के सिर में चोट के निशान मिले हैं हालांकि यह चोट गिरने से लगी या मारपीट की वजह से यह अभी साफ नहीं हुआ है। प्रेम नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है।

Read also: कड़ी निगरानी में होंगा अयोध्या का पंचकोसी, 14 कोसी परिक्रमा और कार्तिक पूर्णिमा मेला स्नान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *