अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज,बोले जनता को धोखा देने के लिए पास किया महिला आरक्षण बिल

0

अखिलेश यादव ने कहा, “लोक सभा में ये कहकर महिला आरक्षण पास किया गया कि माताओं-बहनों के सम्मान के लिए ये योजना लाई गई है। भाजपा के लोग इसका धूम-धाम से प्रचार कर रहे हैं लेकिन ना जाने कब ये लागू होगा। उससे पहले भाजपा को कम से कम मध्य-प्रदेश के प्रत्याशियों की सूची में 33% महिलाओं का नाम हो।

News Jungal Kanpur : समाज वादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव Madhya Pradesh Assembly Elections के लिए अपनी पार्टी के अभियान शुरू किया है । वही गुरूवार को खजुराहो में पार्टी कार्यर्ताओं ने बैठक के बाद प्रेस काॅन्फेंस किया ।अखिलेश यादव ने कहा कि गठबन्धन को लेकर सकारत्मक बातचीत चल रही है। सपा पहले से ज्यादा तैयार है। जो मजबूत होगा वही जीतेगा । ग्वालियर में गुर्जर समाज के साथ हैं । अभी हम पूरी तैयारी के साथ हैं ।

अखिलेश ने कहाकि लोकसभा में ये कहकर महिला आरक्षण पास किया गया कि माताओं -बहनो के सम्मान के लिए ये योजना लाई गई है । भाजपा के लोग इसका प्रचार कर रहे हैं । लेकिन पता नही कब लागू होगा ।उससे पहले मध्य प्रदेश के प्रत्यशियों की सूची में 33प्रतिशत महिलाओं का नाम हो ।अगर ये नही देते तो समझो देश की जनता को धोखा देने के लिए के लिए ये बिल पास किया गया है ।

यह भी पढ़े : सोने का सही तरीका,कौनसी करवट में सोना होता है फायदेमंद जाने !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *