कांग्रेस ने जब भी ऐसी भाषा बोली, BJP से लोगों का प्यार बढ़ा,PM मोदी के खिलाफ अपशब्दों पर बोले अमित शाह

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके बेटे प्रियांक खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए “सांप” और “नालायक” जैसे अपशब्द कहे जाने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने पलटवार किया है

News Jungal Desk : कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके बेटे प्रियांक खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए “सांप” और “नालायक” जैसे अपशब्द कहे जाने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने पलटवार किया है। और केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस जब भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल करती है । बीजेपी के लिए लोगों का प्यार बढ़ता है और कर्नाटक में भी ऐसा ही होगा।

गृहमंत्री अमित शाह ने इस खास बातचीत में बोला , ‘बीजेपी प्रचार के इतने निचले स्तर तक नहीं गिरती है । और प्रधानमंत्री ने भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाई, गरीबों के जीवन स्तर में सुधार किया है। अर्थव्यवस्था में सुधार किया है । और देश की सुरक्षा को बनाए रखा है । और उनके लिए इस तरह के शब्दों का उपयोग निश्चित रूप से वोटरों पर असर डालेगा ।

अमित शाह ने बोला , ‘जब भी कांग्रेस इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है, तब बीजेपी के लिए लोगों का प्यार बढ़ता है… और कर्नाटक में भी ऐसा ही होगा ।

कांग्रेस का इनकार, बीजेपी ने किया पलटवार
बता दें कि कलबुर्गी की चित्तपुर सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे ने प्रधानमंत्री को कथित तौर पर ‘नालायक’ बोला है । इस पर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने तीखी प्रतिक्रिया दी तो वहीं कांग्रेस ने दावा किया कि ऐसी कोई टिप्पणी नहीं करी गई है ।

प्रियांक की यह कथित टिप्पणी उनके पिता और कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम मोदी को ‘विषैला सांप’ बताए जाने के कुछ दिनों बाद आई है । और इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बोला कि विपक्षी नेता अपने आकाओं को ‘खुश’ करने के लिए प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ।

‘चुनाव हारने की हताशा में भूले मर्यादा’
वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बोला , ‘चुनाव हारने की हताशा में वह (प्रियांक) अपनी मर्यादा भूल गए हैं । कुछ दिन पहले उनके पिता ने अपनी बात वापस ले ली थी, अब उनकी बारी है. जनता उन्हें सबक सिखाएगी ।

इस बीच, मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बेटे का डटकर बचाव किया और कहा कि उन्होंने कभी इस तरह की टिप्पणी नहीं करी है । कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘नहीं नहीं… यह बहुत गलत है. उसने कभी ऐसा नहीं कहा. इन शब्दों को उसके मुंह में मत डालिये. उन्होंने संसद सदस्य (मोदी नहीं) पर हमला किया, जिन्होंने उन्हें गाली दी. इसलिए मोदी के लिए इन शब्दों को उनके मुंह में मत डालिये. मुझे खेद है, हर जगह यह (गलत बयान) जानबूझकर किया जा रहा है । सुबह उन्होंने (प्रियांक) इसकी निंदा की, लेकिन फिर भी आप लोग पूछ रहे हैं ।

Read also: AI और Machine Learning से अगले पांच सालों में जा सकती हैं 1.4 करोड़ नौकरियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *