देहरादून में आज क्या है ,सोने-चांदी का दाम ,जानें 

गौरतलब है कि देहरादून के सर्राफा कारोबारियों को त्योहारी सीजन और सहालग से काफी उम्मीदें हैं. शादियों के मद्देनजर लोग ज्वेलरी की प्री-बुकिंग कर रहे हैं. इस साल नवंबर और दिसंबर में काफी ज्यादा लग्न है

न्यूज जंगल डेस्क— दिवाली (Diwali 2022) इस साल 24 अक्टूबर को मनाया जाएगा, त्योहारों के चलते बाजार सजे हुए हैं. जनता इस साल Covid-19 को पीछे छोड़ खुलकर खरीदारी कर रही है, उत्तराखंड (Uttarakhand) के भी सभी जिलों में दीवाली को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है, धनतेरस पर सोना-चांदी खरीदने वाले देहरादूनवासियों के लिए खुशखबरी है. जो लोग त्योहारी सीजन पर सोने के आभूषण खरीदना चाह रहे हैं, दरअसल बता दें कि वे आज (22 अक्टूबर 2022, दिन- शनिवार) पीली धातु खरीद सकते हैं. राजधानी देहरादून में सोना लगातार छठवें दिन सस्ता हुआ है?

आज 24 कैरेट सोने के दाम में 300 रुपये की गिरावट हुई है, दरअसल बता दें कि इसी के साथ देहरादून (Dehradun) के सर्राफा बाजार में सोने के भाव 51,400 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गए हैं, अगर आप भी थोड़े सस्ते दामों पर सोने के आभूषण बनवाना चाहते हैं, तो बिना देर किए देहरादून के सर्राफा बाजार से खरीदारी कर लीजिए

छठवें दिन लुढ़के सोने के भाव लुढ़के..
इस हफ्ते के पहले दिन यानी सोमवार को सोने के भाव 52,000 रुपये प्रति तोला थी, दूसरे दिन 51,950 रुपये, तीसरे दिन 51,800 रुपये, चौथे दिन 51,750 रुपये, पांचवें दिन 51,700 रुपये थी, जो आज छठवें दिन 51,400 रुपये प्रति तोला हो गई है!

देहरादून बाजार में आज क्या है चांदी का भाव?
इस बार धनतेरस पर अगर आप चांदी के बर्तन, सिक्के और जेवर खरीदना चाहते हैं, तो आज यानी शनिवार को चांदी 58,300 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रही है!

सर्राफा कारोबारियों को बड़ी उम्मीद?
गौरतलब है कि देहरादून (Dehradun) के सर्राफा कारोबारियों को त्योहारी सीजन और सहालग से काफी उम्मीदें हैं. शादियों के मद्देनजर लोग ज्वेलरी की प्री-बुकिंग कर रहे हैं!

यह भी पढ़े:–आखिर क्या रिश्ता है लक्ष्मी-गणेश का, दिवाली पर एक साथ क्यों पूजे जाते है…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *