Huma Qureshi: फिल्म Double XL में काम करने से लोगों ने किया था मना….

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Huma Qureshi जल्द ही फिल्म डबल एक्सएल में नजर आने वाली है। इसे लेकर उनका कहना है कि लोगों ने फिल्म डबल एक्सएल में काम करने के लिये ने उन्हें मना किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Huma Qureshi जल्द ही फिल्म डबल एक्सएल में नजर आने वाली है। इसे लेकर उनका कहना है कि लोगों ने फिल्म डबल एक्सएल में काम करने के लिये ने उन्हें मना किया था। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ज़हीर इक़बाल और महत रघुवेन्द्र भी नजर आने वाले है। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं।

बता दे कि हुमा कुरैशी को इस फिल्म के लिये अपना वजन लगभग 20 किलो बढ़ाया था। इसपर हुमा कुरैशी ने कहा कि ‘डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं। और यह मेरे करियर का अंत होगा। लेकिन इन सबके बावजूद मैंने यह भूमिका निभाने का फैसला किया।’

हुमा कुरैशी ने आगे कहा कि ‘राजश्री का किरदार निभाना बहुत ही लिब्रेटिंग और एम्पॉवरिंग था। इस फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव काफी जबरदस्त रहा और इसने मुझे मजबूत और अधिक आत्मविश्वासी बनाया।

आपको बता दे कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है। यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: T20 World Cup: IND vs PAK मैच के लिए तैयार है हेड कोच राहुल द्रविड़, पूरी तरह से पढ़ ली है पिच….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed