चलती ट्रेन में ऐसा क्‍या हुआ? सुसराल की जगह हवालात पहुंची दुल्‍हन

0

ये कहानी बिल्कुल फिल्मी है, लेकिन है तो हकीकत. पुलिस के गिरफ्त में गुलाबी रंग का स्वेटर और मुंह में दुपट्टा बंधी हुई लड़की का नाम गुड़िया यादव है, जोकि गोरखपुर की रहने वाली है. इसके गिरोह नें चंदौली की एक महिला रेखा और चंदा समेत दो युवक जितेंद्र और छोटू शामिल हैं. लुटेरी दुल्हन के लिए ये पूरा सदस्य दूल्हा तलाशता है. ज्यादातर ये गैंग दूरदराज रहने वाले परिवार को निशाना बनाता है ।

News Jungal desk : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक दुल्‍हन इन द‍िनों काफी चर्चा में है । और इस युवती को दुल्‍हन बनने का इतना शौक था क‍ि वो हर महीने एक दूल्‍हे को फंसाकर उससे शादी कर लेते थे और उसके बाद माल लेकर फरार हो जाती थी । और यह लुटेरी दुल्‍हन अब वाराणसी कैंट जीआरपी पुलिस के शिकंजे में आ गई है । ज‍िस दुल्‍हन को फेरों के बाद दूल्‍हे के साथ उसके घर जाना चाह‍िए था वो अब अपने असली ठ‍िकाने हवालात में पहुंच गई है । और यह लुटेरी दुल्हन गोरखपुर की रहने वाली है, जिसके गैंग के तार वाराणसी तक जुड़े हुए हैं. यह दुल्‍हन फर्जी की शादी करके ट्रेन में दूल्‍हे को लूटकर अपने साथ‍ियों के साथ फरार होने की सोच रही थी लेक‍िन तब तक जीआरपी ने उसे पकड़ ल‍िया था ।

ये कहानी बिल्कुल फिल्मो की तरह है, लेकिन है हकीकत. पुलिस के गिरफ्त में गुलाबी रंग का स्वेटर और मुंह में दुपट्टा बंधी हुई लड़की का नाम गुड़िया यादव है, जोकि गोरखपुर की रहने वाली है और इसके गिरोह नें चंदौली की एक महिला रेखा और चंदा समेत दो युवक जितेंद्र और छोटू शामिल हैं । और लुटेरी दुल्हन के लिए ये पूरा सदस्य दूल्हा तलाशता है । और ज्यादातर ये गैंग दूरदराज रहने वाले परिवार को निशाना बनाता है । और जैसे राजस्थान, अजमेर, हरियाणा जैसे शहरों के परिवार इनके निशाने पर होते हैं और जैसे ही किसी परिवार का लड़का इनके झांसे में फंसता है तो फिर सब ये शातिर दुल्हन अपना दूल्हा बनाकर उस दूल्हे से नकली शादी कर उसको नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लेती है ।

शिकार दूल्हे को जब तक इसका पता चलता है तब तक पूरा गैंग गायब हो चुका रहता है. जीआरपी इंस्पेक्टर हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि इस बार इस गैंग के शिकारी राजस्थान के अजमेर जिले के रहने वाला माहेश्वरी परिवार बना है । और जो फरवरी के पहले सप्ताह में वाराणसी में घूमने आया था । और विश्वनाथ धाम के दर्शन कर वो मैदागिन स्थित कम्पनी बाग में आराम फरमाते हुए अपने बेटे अंकित की शादी की बात कर रहे थे तो वहीं गिरोह का सदस्य जितेंद्र इनकी बात सुनता है । और इन्हें एक सुंदर लड़की से इनके लड़के का शादी करवाने का वादा करता है ।

इसके साथ ही मोबाइल पर लड़की लुटेरी दुल्हन और उनके परिवार से पीड़ित परिवार की बात करवाता है । और इस बात के बाद परिवार को विश्वास में लेते हुए चंदौली ले जाकर चंदा के घर पर लड़की को दिखाने का रस में पूरा किया जाता है । और राजस्थान परिवार को लड़की गुड़िया पसंद आती है । और लड़की पसन्द आने के बाद उसके हाथ नें 200 रुपये देकर छेका कर लेते हैं ।

उन्होंने बताया कि लड़के वालों को जब लड़की पसंद आ जाती है तो उन्होंने शादी की बात की. इसके बाद लुटेरी दुल्हन के सदस्यों ने शादी की तारीख 5 फरवरी तय की और 5 फरवरी को चंदौली में ही चंदा के घर पर शादी की रस्म पूरी की गई, जिसके बाद 6 फरवरी को दुल्हन के साथ परिवार मरुधर एक्सप्रेस से जयपुर जाने के लिए रवाना हुई.

Read also : सुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार को बड़ी राहत, जम्मू-कश्मीर में हुए परिसीमन को ठहराया सही, सभी याचिकाओं को किया खारिज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed