खराब मौसम के कारण पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण मंगलवार दोपहर सिलीगुड़ी के पास सेवोके हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी.

News Jungal Desk : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर को मंगलवार को खराब मौसम के कारण सिलीगुड़ी के पास सेवोक एयरबेस पर आपात स्थिति में उतारा गया है । और अधिकारियों ने यह जानकारी दी है । उन्होंने बताया कि बनर्जी जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं तभी उनका हेलीकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के ऊपर उड़ान भरते समय खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया था । एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बोला कि यहां बहुत तेज बारिश हो रही है और पायलट ने आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर उतरने का फैसला किया है ।

उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम के बाद फैसला किया गया कि बनर्जी सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाई अड्डे तक जाएंगी और वहां से कोलकाता की उड़ान भरेंगी । और मुख्यमंत्री बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए राज्य के उत्तरी हिस्से में अनेक क्षेत्रों का दौरा कर रही हैं । राज्य में पंचायत चुनाव के लिए मतदान आठ जुलाई को होगा और बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव होने वाला है, जिसके लिए ममता बनर्जी रैली कर रही हैं । और इस बार के पंचायत चुनाव में कई सारी हिंसा व बवाल की घटनाएं सामने हुई हैं ।

आज सुबह ही कूचबिहार जिले में टीएमसी के ही दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई है । इस दौरान गोलीबारी भी हुई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए है । वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई. इससे पहले बीते सोमवार को मुर्शिदाबाद में भी टीएमसी और सीपीआई के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इस दौरान बमबारी की भी घटना सामने आई. बता दें कि पंचायत चुनाव में बवाल बढ़ता देख विपक्ष ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है ।

यह भी पढे : वाराणसी में गर्मी से मिली राहत, तापमान में बड़ी गिरावट,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed