Adipurush का हुआ बुरा हाल, हो सकती है फ्लॉप,जानें सोमवार को फिल्म का कलेक्शन क्यों कम हुआ

0

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब पूरी तरह दम तोड़ दिया है। दूसरे सोमवार को तो फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

News Jungal Desk:- एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से फिल्म box office पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि प्रभास (Prabhas) की ये फिल्म मेकर्स (Makers) को करोड़ों रुपए का नुकसान करवाने वाली है। इसी बीच अब फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। 11वें दिन की कमाई के आंकड़े देखने के बाद मेकर्स (Makers) हैरान हो गए हैं। क्योंकि Prabhas की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कमाई में 11वें दिन भारी गिरावट देखने को मिली है।

‘Adipurush ’ पर रिलीज के बाद से ही हंगामा बरपा हुआ है। इस फिल्म के Makers पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग भी चेंज कर दिए थे, यहां तक कि 3डी टिकट के दाम भी कम कर दिए गए हैं। इसके बावजूद ‘Adipurush’ की नैया पार लगती नजर नहीं आ रही है और हर दिन इसकी कमाई में भारी गिरावट आ रही है। वहीं, अब फिल्म के 11वें दिन यानी second monday की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जो जोर का झटका देने वाले हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को महज 2 करोड़ की अनुमानित कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का total collection अब 277.75 करोड़ रुपए हो गया है।

ऐसे में अब साफ लग रहा है कि box office पर Adipurush ने पूरी तरह दम तोड़ दिया है और इसका 300 करोड़ के क्लब में शामिल होना भी बेहद मुश्किल लग रहा है। हैरानी की बात ये है कि 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी ‘Adipurush ’ अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है।

Read also:कानपुर में पांचवे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी; 400 करोड़ के फर्जी लेनदन की पुष्टि

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *