‘हम आपस में प्यार करते है’: गुमशुदा किशोरियों को पुलिस ने खोज निकाला, बोलीं- हम साथ-साथ जीना चाहते है

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि हाईवे बस स्टैंड पर दोनों गुमशुदा किशोरियों की लोकेशन मिली थी। पुलिस ने फौरन लोकेशन पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया। पकडे जाने पर उन्होने पुलिस को बताया कि वह दोनों आपस में प्रेम करती है और उनको साथ साथ जीना चाहती है ।

News jungal desk: इटावा जिले के जसवंतनगर कस्बा में पिछले हफ्ते लापता हुईं दो किशोरियों को पुलिस ने गुरुवार सुबह हाईवे के पास बस स्टैंड से खोज लिया। किशोरियों ने बताया की वे किसी के कहने पर नही गयी थी उन्होने कहा कि वह आपस में एक-दूसरे से प्यार करती हैं।

दोनों ने अपने समलैंगिक प्यार का परिजनों और पुलिस के सामने इकरार किया है। कस्बे की दो किशोरियां 22 जून दोपहर को परिजनों से बाजार जाने की बात बताकर घर से एक साथ निकली थीं। जब दोनों शाम पांच बजे तक घर वापस नही आई तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की । जब काफी तलाश के बाद भी दोनों का पता नहीं चला तब दूसरे दिन सुबह दोनों के परिजनों ने पुलिस को उनके लापता होने की खबर दी। थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनको तलाशना शुरू किया। लापता दोनों किशोरियों की लोकेशन पता करने के लिए सर्विलांस का सहारा लिया गया था।

बस स्टैंड पर मिली दोनो गुमशुदा की लोकेशन
थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया है कि इस दौरान पुलिस को हाईवे बस स्टैंड पर दोनों को की लोकेशन मिली । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया। पूछने पर किशोरियों ने पुलिस को बताया कि वह दोनों आपस में प्रेम करती हैं।

अपनी मर्जी से गई थी दोनो किशोरियां

वह दोनों एक-साथ रहना चाहती हैं। अपना जीवन साथ-साथ बिताने के लिए घर से गई थीं। उन्हें बहला-फुसलाकर कोई नहीं ले गया था। दोनों किशोरियों का डॉक्टरी परीक्षण कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजन दोनों को अपने-अपने घर ले गए।

Read also;मां बनने वाली हैं IAS टीना डाबी, पत्र लिखकर मैटरनिटी लीव मांगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *