‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कड़वे सच से उठाया पर्दा, सितारों को दी यह नसीहत

0

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) गंभीर मुद्दों पर सदैव खुलकर अपनी राय जाहिर करते हैं. वे बॉलीवुड और फिल्मी सितारों को लेकर बड़ी बेबाकी से अपनी बात कहते आए हैं. उन्होंने अब एक ट्वीट के जरिये बॉलीवुड की खराब स्थिति की ओर ध्यान खींचा है.

News Jungal Desk: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बार-बार अपनी फिल्मों, सोशल मीडिया पोस्ट्स और अपनी बेबाक राय के जरिए हमेशा ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जो हमारे आसपास की अनसुलझे मुद्दों को उजागर करते हैं. फिल्म निर्माता ने एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए, बॉलीवुड को नुकसान पहुंचाने वालों पर जोरदार हमला बोला है.

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड अपने-आप को पूरी तरह खत्म कर रहा है. अगर अब बॉलीवुड सितारे और किंग आत्म-मंथन नहीं करेंगे और अपनी फीस में 80 फीसदी की कटौती करके उसे रिसर्च एंड डेवल्पमेंट, राइटिंग में निवेश नहीं खर्च करेंगे, तो उन्हें कोई भी नहीं बचा पाएगा. यह कड़वा सच है.’ उनका यह ट्वीट उस ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें खराब फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को हुए भारी नुकसान की बात कही गई थी.

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री को उनकी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बावजूद भी बार-बार तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को चाहे कितना भी उछाला गया हो, इसने ऑडिएंस का दिल जीतने में कामयाबी पाई. फिल्म सच्चाई पर आधारित बताई जाती है और जनता केवल सच के साथ खड़ा होना पसंद करती है.

Read also: जिहादियों का एमपी कनेक्शन आया सामने; जाकिर नाइक पर पर धर्म परिवर्तन कराने का खुलासा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *