विद्युत जामवाल लेकर आ रहे हैं भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘क्रैक’, 2023 में होगी रिलीज…..

0

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द ही आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म क्रैक मियाउ नजर आने वाले है। इसके पहले भी एक्टर विद्युत निर्देशक आदित्य दत्त के साथ फिल्म कमांडो 3….

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द ही आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म क्रैक में नजर आने वाले है। इसके पहले भी विद्युत निर्देशक आदित्य दत्त के साथ फिल्म ‘कमांडो 3’ में काम कर चुके है। वही फिल्म क्रैक में विद्युत के साथ जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नज़र आएंगे। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फ़िल्म होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म क्रैक का निर्माण विद्युत जामवाल, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में भारत के सबसे बड़े एक्शन हीरो कहे जाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल भी शामिल हैं, जो अपने पूरे गेम में कई तरह के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स स्टंट और एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में है। फिल्म क्रैक मुंबई की झुग्गी-झोपड़ियों से भूमिगत खेलों की दुनिया में एक आदमी की यात्रा पर आधारित है।

इसपर विद्युत जामवाल का कहना है कि “मौजूदा परिदृश्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परिदृश्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है बल्कि केवल पठार हैं और हमें वहां नहीं रहना चाहिए । हमें उनसे आगे जाना चाहिए। इसलिए भारत के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स पर एक फिल्म लाए है ।”

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं कि “मैं क्रैक की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित हुई और तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया। मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़े: वैशाली ठक्कर सुसाइड केस का आरोपी राहुल नवलानी गिरफ्तार, घटना के बाद से चल रहा था फरार….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed