वैशाली ठक्कर सुसाइड केस का आरोपी राहुल नवलानी गिरफ्तार, घटना के बाद से चल रहा था फरार….

0

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले शनिवार सुसाइड कर लिया था। उनके कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट और पर्सनल डायरी मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था की उनका पड़ोसी राहुल नवलानी….

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले शनिवार सुसाइड कर लिया था। उनके कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट और पर्सनल डायरी मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था की उनका पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा उन्हें पिछले ढाई सालो से काफी परेशान कर रहे थे। जिस वजह से वैशाली को ऐसा कदम उठाने पड़ा था। वहीं अब नई खबर आई है। पुलिस ने वैशाली ठक्कर सुसाइड केस के आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि सुसाइड नोट के आधार पर वैशाली सुसाइड केस में पुलिस ने आरोपी राहुल और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। वही पुलिस ने बाद में दोनों पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित किया था। साथ ही उनके नाम लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया।

इसपर इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि ‘पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस दौरान टीम राहुल नवलानी को गिरफ्तार करने में सफल रही।’ पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि ‘राहुल इंदौर से भागने की फिराक मे था, लेकिन ऐसा करने से पहले ही उसे पकड़ लिया गया।’ फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। वही राहुल की पत्नी दिशा की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े: वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक और नाम आया सामने, आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed