उत्तर प्रदेश : मोबाइल चलाने से रोकने पर तैश में आए दारोगा ने मारीं 3 गोलियां

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक दारोगा ने अपनी गर्भवती पत्नी को तीन गोलियां मार दीं। पत्नी दारोगा को मोबाइल चलाने से रोकती थी। जिसके कारण दारोगा रविवार रात को तैश में आ गया। उसने पत्नी को शूट कर दिया। लेकिन पत्नी पड़ोसी के घर में घुस गई

 News jungal desk :- उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दारोगा ने 3 गोलियां मारकर अपनी पत्नी की हत्या का प्रयास किया था । बांगरा चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा पर आरोप है कि उसने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को गोलियां मारी। पत्नी का नाम शालिनी सिंह है, जो 28 साल की हैं। 2 गोलियां उनके हाथ पर लगी हैं . और एक गोली पेट को छूकर निकली है। शालिनी ने किसी तरह पड़ोसी के घर में छिपकर जान बचाई। इसके बाद दारोगा से पिस्टल छीनी गई। पड़ोसियों ने महिला को मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया। यहां से आरोपी फरार हो गया।

वारदात के बाद पुलिस ने दारोगा को हिरासत में ले लिया है। उसे सस्पेंड किया गया है। आरोपी ने सर्विस रिवॉल्वर से वारदात को रात के समय पौने 12 बजे अंजाम दिया गया । आरोपी पुलिस चौकी के पास किराए पर रहता है। महिला ने बताया कि दो साल पहले बांदा के रहने वाले शशांक से विवाह किया था। और उसका मायका झांसी में है। वह पति के साथ बांगरा में किराए पर रहती है।

दोपहर के समय पति अपने भाई और मां के पास गए थे। रात को सवा 11 बजे घर लौटे। सीधा मोबाइल चलाने पर उसने टोका था। जिसके बाद कहा कि मैं गर्भवती हूं, मेरा हालचाल जानना चाहिए। और इस बात से गुस्सा होकर पति ने फायर कर दिया। तीन गोली उसको लगी, लेकिन किसी तरह भागकर पड़ोसी के घर में घुस गई।

पड़ोसी के घर गया दारोगा, बोला-खुद को मार लूंगा

वहां भी दरोगा पहुंच गया और खुद को मार देने की धमकी दी। मौके पर दूसरे लोग भी आ गए। जिन्होंने उससे पिस्टल छीनी। महिला को इसके बाद मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी ससुराल के लोग उसे परेशान करते हैं। शादी के बाद से पैसे की डिमांड की जा रही है। शादी में भी उसके परिवार ने 25 लाख रुपये खर्च किए थे। इस सबके सबूत उसके पास हैं। पुलिस मामले की लीपापोती में लगी है। कहा जा रहा है कि दारोगा से गलती से गोली चली है। झांसी एसएसपी राजेश एस ने कहा कि परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई होगी।

Read also :- नाग-नागिन ने बरपाया कहर ,एक ही घर से 24 घंटे में निकला नाग-नागिन का जोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *