Kanpur: मॉल का एसी हुआ खराब, गदर 2 देखने पहुँचे युवकों ने गर्मी वजह से किया हंगामा, जानिए पूरा मामला…

मॉल प्रशासन का कहना था कि 2 युवकों ने आधे घंटे फिल्म देखने के बाद एसी में दिक्कत होने की बात कही। पीवीआर टीम ने उनके रुपये भी वापस कर दिए, लेकिन रुपये लेने के बाद वह फिर से फिल्म देखने की जिद करने लगे और हंगामा करना शुरू कर दिया।

News jungal desk: कानपुर में दक्षिण स्थित साउथ एक्स मॉल में गदर-2 फिल्म देख रहे युवकों ने एसी खराब होने की बात कहकर जमकर हंगामा किया। उन्होने आरोप लगाया कि लगातार शिकायत के बाद भी सिनेप्लेक्स संचालकों ने एसी ठीक नहीं कराया। रिफंड की मांग करने पर भी उसे अनसुना कर दिया गया ।

जब काफी देर तक एसी ठीक नहीं हुआ, तो अत्यधिक गर्मी के कारण दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसको लेकर उनकी बाउंसरों से भी बहस हो गई और देखते ही देखते इस बहस ने मारपीट का रूप ले लिया । आरोप है कि बाउंसरों ने कई दर्शकों की पिटाई भी की, जिससे उन्हें कई चोटें आई हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
मॉल प्रशासन का कहना था कि 2 युवकों ने आधे घंटे फिल्म देखने के बाद एसी में दिक्कत की बात कही। पीवीआर टीम ने रुपये भी वापस कर दिए, लेकिन रुपये लेने के बाद वह फिर से फिल्म देखने की जिद करने लगे। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

Read also: हिमाचल के सामने ‘पहाड़’ जैसी चुनौती, आपदा ने प्रदेश में मचाई तबाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *