यूपी : अब एक ही छत के नीचे अस्पताल में मरीजों को मिलेंगी तमाम सुविधाएं

0

सीएमएस डॉ. एसके यादव ने बताया कि जिला अस्पताल में आयुष विंग के संचालित होने से मरीजों को काफी सहूलियत मिल रही है. इसमें होम्योपैथिक, योग, यूनानी और आयुर्वेदिक जैसी तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है

News jungal desk : जिला अस्पताल में अब एक ही छत के नीचे मरीजों को तमाम सुविधाएं मिलेंगी । और आयुष विंग के संचालन होने से मरीजों में आशा की नई किरण जगी है। और आपको बताते चलें कि इसके संचालन से मरीजों को एक ही छत के नीचे आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक, योग और यूनानी जैसी तमाम सुविधाएं मिलेंगी । और जो तमाम बीमारियों को जड़ से खत्म करने में मददगार सिद्ध होंगी ।

सीएमएस डॉ. एसके यादव ने बताया कि जिला अस्पताल विकास के मार्ग पर अग्रसर है । और आयुष विंग के संचालित होने से मरीजों को काफी सहूलियत मिल रही है । और इसमें होम्योपैथिक, योग, यूनानी और आयुर्वेदिक जैसी तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है । और सीएमएस ने बोला कि जिला अस्पताल में आयुष विंग का संचालन जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि है ।

जिला अस्पताल में आयुष विंग के संचालित होने से मरीजों में खुशी की लहर है । दूर-दूर से मरीज आयुष विंग में आने भी लगे हैं । और एक ही छत के नीचे अब मरीजों को आयुर्वेद पद्धति से जुड़ी होम्योपैथिक योग यूनानी जैसी तमाम सुविधाएं उपलब्ध हुई हैं । और आयुष विंग खास तौर से शरीर में होने वाली तमाम बीमारियों से लड़ने की क्षमता प्रदान करता है । इसके उपचार में समय ज्यादा तो लगता है. लेकिन बीमारियों को जड़ से खत्म करने का भी आयुष विंग अद्भुत कला रखता है ।

मरीजों ने कहा कि अभी नया-नया यह आयुष विंग खुला है. जिसकी जानकारी जिला अस्पताल के आसपास रहने वाले लोगों से मिली. तो हम लोग बड़े आशा के साथ यहां पर अपने बीमारियों का इलाज कराने के उद्देश्य से आए. चुकी यहां पर व्यवस्था भी काफी अच्छी है साफ सफाई से लगायत डॉक्टरों की उपस्थिति भी सराहनीय है.

Read also : घर के बाहर खेल रही थी मासूम, कुत्ते ने नोचा, मुश्किल से बची जान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed