Uorfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

Uorfi Javed Gets Death Threat: इस बार उर्फी जावेद Uorfi Javed अपने पहनावे की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि इस बार Uorfi Javed के चर्चा में आने की बड़ी वजह है।

News Jungal Desk:– अक्सर अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने पहनावे की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) के चर्चा में आने की बड़ी वजह है। इसका खुलासा खुद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर किया है। साथ ही अब इस मामले को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

दरअसल, बीते दिन यानी रविवार को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें एक वीडियो भी है। इंस्टा स्टोरी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) खुद को जान से मारने की धमकी मिलने का दावा कर रही है।

वहीं, अपनी अगली स्टोरी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने लिखा है कि- ‘तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल किया, यह कहते हुए कि वह उनके सहायक है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं।’

उर्फी ने लिखा है कि- ‘मेरी जिंदगी का एक और दिन और एक और बार मुझे धमकी मिली है, बीमारी में भी मैं परेशान होकर पुलिस स्टेशन (police station ) में शिकायत करने आई हूं। उसके पास मेरी कार का नंबर है और वो शख्स मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है।’

उर्फी ने आगे लिखा कि- ‘इसलिए मैंने कहा कि मीटिंग से पहले प्रोजेक्ट्स की सारी डिटेल्स जानने की जरूरत है। इस पर कथित सहायक वास्तव में गुस्से में आ गया और बोला मेरी हिम्मत कैसे हुई नीरज पांडे (Neeraj Pandey) का अपमान करने की और उसने मुझसे कहा है कि वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शिकायत कराई दर्ज

मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसके कारण मुझे पीट-पीट कर मार डाल देना चाहिए। ये सब उसने इसलिए कहा कि क्योंकि मैंने बिना डिटेल्स के मीटिंग (Meeting ) में शामिल होने से मना कर दिया।

Read also : School Closed: भीषण गर्मी की वजह से इन शहरों में बंद रहेगें स्कूल और कॉलेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *